अपहरण कर झूठे रेप केस में फंसाने की दी धमकी, पांच गिरफ्तार

 
j

हरिद्वार। थाना कलियर पुलिस ने अपहरण कर रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर फिरौती मांगने के मामले में अपहरण किए व्यक्ति को सकुशल बरामद कर लिया। साथ ही अपहरण की घटना में लिप्त 5 आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया।

मिली जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरनगर निवासी मारूफ ने बीते 16 नवम्बर को कलियर थाने में अपने भाई के अपहरण किए जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। तहरीर में बताया कि उसका भाई अब्दुल जब्बार कलियर गया था, जहां उसके पास अज्ञात व्यक्तियों द्वारा कॉल करके 2 लाख की मांग की गई। पैसे ना देने पर उसको बलात्कार के झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दी गई।

तहरीर के आधार पर कलियर पुलिस ने जांच शुरू की और लापता बार के फोन की कॉल डिटेल निकलवाई। कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने बदमाशाें को ट्रैक किया। ट्रैकिंग के आधार पर पुलिस बदमाशाें तक पहुंची पुलिस ने घटना में लिप्त सभी अपहरणकर्ताओं को कलियर गैब अली शाह की मजार के पीछे से दबोच लिया और अपहरण कर बंधन बनाए गए अब्दुल जब्बार को सकुशल छुड़ा लिया। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए आरोपितों ने अपने नाम नईम व आमिर पुत्रगण नसीम निवासी बेलडा रुड़की, सलमान पुत्र सुल्तान निवासी रुड़की, आसिफ पुत्र फरहद निवासी महमूदपुर कलियर, परवीन पत्नी अख्तर निवासी मिंवला रोड मुज्जफनगर, उत्तर प्रदेश बताए।

घटना का खुलासा एसपी देहात प्रमेन्द्र डोभाल ने करते हुए बताया कि सभी आरोपितों के खिलाफ सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है।

From around the web