भीषण सड़क हादसे में दो छात्रों की दर्दनाक मौत,कंटेनर और डंपर की टक्कर की चपेट में आए दोनों

 
1
देहरादून। जिले के सेलाकुई में मंगलवार देर रात हुए भीषण हादसे दो छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक हादसे के दौरान तीन छात्र कंटेनर और डंपर की चपेट में आकर नीचे दब गए। जिसके बाद दो छात्रों की मौत हो गई। एक घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है।
सेलाकुई बाजार में बर्थवाल स्वीट शॉप के पास रात लगभग 1:30 बजे खनन से भरा डंपर सड़क पर खड़े कंटेनर से टकरा गया। टक्कर इतनी भीषण थी कि कंटेनर जाकर पेड़ से टकरा गया। इस दौरान पास में ही खड़े स्कूल के तीन छात्र कंटेनर और डंपर की चपेट में आ गए। इनमें से दो की मौत हो गई और एक छात्र घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। मनीष पुत्र सियाराम निवासी लखनऊ हाल निवासी बायाखाला सेलाकुई (उम्र 19 वर्ष) की सड़क किनारे पैदल चलते हुए कंटेनर (संख्या यूके 06 सीए 4854) से टक्कर लगने से दून अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। विशाल त्रिपाठी निवासी शाहजहांपुर हाल पता बायाखाला सेलाकुई (उम्र 20 वर्ष) की पैदल चलते हुए मौके पर ही कंटेनर के नीचे आकर मौत हो गई।
प्रियांश पुत्र राकेश निवासी निहाल गांव टिहरी गढ़वाल हाल निवासी बाया खाला (उम्र 19 वर्ष) सड़क किनारे पैदल चलते हुए कंटेनर द्वारा टक्कर लगने से घायल हाे गया है। देर रात आसपास के लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उक्त छात्रों को 108 एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। तीनों छात्रों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। वहीं भीषण हादसे की वजह से स्थानीय लोगों में रोष भी है

From around the web