Thursday, May 9, 2024

नोएडा में महिला समेत हथियारबंद बदमाशों ने इंजीनियर से कार, जेवरात व नकदी लूटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा के सेक्टर-76 स्थित मार्केट से हथियारबंद एक महिला सहित चार बदमाशों ने एक व्यक्ति के साथ मारपीट करके उसकी क्रेटा कार, सोने की चेन, अंगूठी, मोबाइल फोन व नकदी सहित अन्य कीमती सामान लूट लिया।

बदमाशों ने पीड़ित से मारपीट करके उसके पेटीएम अकाउंट का पासवर्ड ले लिया तथा उसके माध्यम से 50 हजार रुपए अपने खाते में डलवा लिया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के सेक्टर-52 मेट्रो स्टेशन के पास अज्ञात बदमाशों ने एक महिला से उसका कीमती मोबाइल फोन लूट लिया। नोएडा शहर में सरेशाम लूट की हुई दोनें घटनाओं से लोगबाग दहशत में है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मामले की जांच के साथ ही बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि अनमोल मित्तल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सेक्टर-76 स्थित आम्रपाली मार्केट में अपनी कार से देर रात को कुछ खाने-पीने के लिए आए थे, तभी एक अज्ञात महिला व तीन हथियारबंद पुरुष वहां पर आए। उन्होंने पीड़ित के साथ मारपीट कर उसकी कार में बैठ गए। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने पीड़ित की क्रेटा कार, आईफोन, सोने की चेन, सोने की अंगुठी, पर्स में 45 सौ रूपए नगद लूट लिया। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने हथियार के बल पर मारपीट करके उनका पेटीएम का पासवर्ड हासिल कर लिया तथा उसके सहायता से 50 हजार रुपए अपने खाते में डाल लिया। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि मार्केट में लगे सीसीटीवी कैमरे की सहायता से बदमाशों की तलाश की जा रही है।

वहीं लूट की एक अन्य घटना सेक्टर-52 मेट्रो स्टेशन के पास महिला के साथ हुई। थाना सेक्टर 49 के प्रभारी निरीक्षक संदीप  चौधरी ने बताया कि सेक्टर 52 मेट्रो स्टेशन के पास से अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने आज एक महिला का कीमती मोबाइल फोन लूट लिया। उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय