Monday, April 29, 2024

गाजियाबाद कैफे में हथियारबंद बदमाशों ने की मारपीट, वारदात सीसीटीवी में हुई कैद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद के थाना कौशांबी क्षेत्र में ‘दी ब्लू कैफे’ में 19 नवंबर रविवार की रात 12 बजे हथियारों से लैस बदमाशों ने मारपीट की। इस घटना में कैफे का सिक्योरिटी इंचार्ज और एक कर्मचारी घायल हो गया। मारपीट की यह घटना कैफे के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर 7 बदमाशों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामला रंगदारी मांगने से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कैफे के सिक्योरिटी इंचार्ज रोहित के मुताबिक, रविवार रात 12 बजे 7 बदमाश असलहों से लैस होकर कैफे पहुंचे। इससे पहले भी ये बदमाश दो बार रंगदारी मांग चुके हैं। बदमाशों ने धारदार हथियार से उस पर हमला किया। इस दौरान बचाने आए सिक्योरिटी कर्मचारी रबनूर कसाना पर भी हमला किया गया।

रोहित के मुताबिक, बदमाशों के पास हथियार थे। जिसमें बंदूक, धारदार चाकू, लाठी डंडे थे। पहले बदमाशों ने धमकी दी थी कि अगर वह यहां कारोबार करना चाहते है, तो इनको रंगदारी देनी पड़ेगी। यह पूरी वारदात कैफे में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

रोहित ने 7 नामजद बदमाशों के खिलाफ थाना कौशांबी में मुकदमा दर्ज कराया है। एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र सिंह के मुताबिक पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

आरोपी बदमाशों की तलाश की जा रही है। इस मामले में 7 ज्ञात युवकों बॉबी, अनिकेत, अंकित, जोनी, संदीप, कपिल, गुलशन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आईपीसी 147,148,149,307,323, 504, 506, और 34 के तहत गंभीर धाराओं में यह मुकदमा दर्ज किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय