Saturday, April 20, 2024

देवबंद में होली का रंग डालने को लेकर दो पक्षों में विवाद, भाजपा नेता और उसका भाई घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देवबंद। होली का रंग डालने को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद में भाजपा नेता और उसके भाई को मारपीट कर घायल कर दिया गया। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।
देवबंद कोतवाली में दी गई तहरीर में मोहल्ला जोशीवाड़ा निवासी भाजपा सेक्टर संयोजक एवं उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल की युवा इकाई के नगर अध्यक्ष अर्जुन सिंघल ने बताया कि वह और उसका भाई अंकुर सिंघल घर में बैठे थे, इसी दौरान बच्चे रंग डालने को लेकर आपस में झगड़ पड़े। जिसके बाद उनके घर में आए पड़ोस के ही एक ही परिवार की महिला सहित पांच लोगों ने रंग डालने को लेकर उन्हें गंदी-गंदी गालियां देना शुरू कर दी।
इसी दौरान उन्होंने लाठी-डंडों सरिए और हॉकी वह तमंचे की बट आदि से उन पर हमला करके उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। शोर सुनकर मौके पर लोगों के पहुंचने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़ित ने कोतवाली पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।
वहीं भाजपा के नेताओं ने कोतवाली पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिल गई है, पुलिस पूरे मामले की जांच की जा रही है, जांच के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय