Saturday, September 28, 2024

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत की हालत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत की हालत अचानक बिगड़ गई है। राखी सावंत को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राखी सावंत की अस्पताल की तस्वीरें वायरल हो गई हैं। जानकारी सामने आ रही है कि राखी सावंत को दिल से जुड़ी गंभीर बीमारी है।

पैपराजी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राखी सावंत की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में राखी सावंत अस्पताल में बिस्तर पर सोती हुई नजर आ रही हैं। राखी सावंत को अस्पताल ले जाया गया है, क्योंकि वह हृदय संबंधी समस्याओं से पीड़ित हैं। विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि राखी सावंत की हालत के बारे में डॉक्टरों ने अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है। हम डॉक्टरों से आगे की जानकारी का इंतजार कर रहे हैं। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राखी सावंत को बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के रूप में जाना जाता है। वह हमेशा अलग-अलग वजहों से चर्चा में रहती हैं। पति आदिल खान से विवाद और तलाक का मामला जगजाहिर था। इसी बीच राखी सावंत के पूर्व पति आदिल खान ने एक्ट्रेस सोमी खान से शादी की है। आदिल ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें पोस्ट कर यह जानकारी दी। इसके बाद सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय