Saturday, April 27, 2024

बोनी कपूर ने किया याद, सलमान को ‘वांटेड’ के लिए कुछ ऐसे किया था राज़ी !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने एक खुलासा करते हुए बताया कि उन्‍होंने सुपरस्टार सलमान खान को एक्शन थ्रिलर ड्रामा ‘वांटेड’ के लिए कैसे राजी किया था।

सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में पुरानी यादों की सैर कराते हुए यह शो ‘बोनी कपूर स्पेशल’ एपिसोड में प्रसिद्ध फिल्म निर्माता बोनी की सिनेमाई विरासत को याद करेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बोनी की प्रतिष्ठित फिल्मों के कुछ चार्ट-टॉपिंग गानों की धुन पर अद्भुत प्रदर्शन के साथ डांस फ्लोर जीवंत हो जाएगा। धुनों से लेकर फुट-टैपिंग नंबरों तक प्रतियोगी बोनी के 43 वर्षों से अधिक के शानदार करियर के माध्यम से एक मंत्रमुग्ध प्रदर्शन करेंगे।

पहलवान संगीता फोगाट अब संघू भाई का अनोखा लुक अपनाएंगी, जब वह कोरियोग्राफर भरत घरे के साथ ‘मेरा ही जलवा’ गाने पर परफॉर्म करेंगी।

परफॉर्मेंस के बारे में बात करते हुए बोनी ने कहा, ‘आपने कुश्ती में तो कमाल दिखाया है, लेकिन एक डांसर के तौर पर मैं आपको पहली बार देख रहा हूं। खैर, अब मेडल की बात चल रही है तो मैं आपको मेडल देना चाहूंगा। आपने कुश्ती से पूरी दुनिया में नाम कमाया है, आज इस मंच पर डांस करके नाम कमाया है।”

उन्होंने आगे कहा, “फिल्म 2009 में रिलीज हुई थी और हमने इसे 2007 में बनाना शुरू किया था। मुझे यकीन था कि इससे फिल्म निर्माण में एक्शन वापस आएगा। क्योंकि उस दौर में सिर्फ रोमांटिक फैमिली ड्रामा ही बन रहे थे और एक्शन कहीं गायब हो गया था। जैसा कि मैं समझता हूं कि जनता के लिए सबसे बड़ी खुशी एक एक्शन फिल्म हो सकती है। जब मैंने इस फिल्म की शुरुआत की तो मैंने फैसला किया कि मैं इसे बनाऊंगा और इसे केवल सलमान खान के साथ बनाने का फैसला किया।”

बाेेेनी ने कहा, “मूल तेलुगू फिल्म देखने के लिए मैंने सलमान को कहा। बड़े प्रयासाें के बाद मैं लगातार तीसरे दिन उनके पास गया और कहा, सलमान, मैं इसके बाद कभी नहीं आऊंगा। अगर तुम्हें यह फिल्म पसंद नहीं आई तो मैं कभी तुम्हें दूसरी फिल्म ऑफर करने की कोशिश भी नहीं करूंगा। तुम बस आ जाओ और इस फिल्म को देखो।”

उन्होंने आगे कहा, “तो, वह इसे देखने के लिए रात के 12 बजे आए, और जब फिल्म खत्म हुई, तो वह बिना कुछ कहे चले गए, कार के पास गए और मुझे सिर्फ ‘थम्स अप’ दिखाया और उसके बाद, यह ‘जलवा ही जलवा’ था।”

2009 की फिल्म प्रभु देवा द्वारा निर्देशित और बोनी कपूर द्वारा निर्मित है। इसमें सलमान मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में प्रकाश राज, आयशा टाकिया, विनोद खन्ना, महेश मांजरेकर और इंद्र कुमार भी हैं।

संगीता की बहुमुखी प्रतिभा से मंत्रमुग्ध होकर, जज फराह ने कहा, “संगीता और भरत मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि यह वही लड़की है जिसने पिछले हफ्ते ‘हवा हवाई’ पर परफॉर्म किया था। एक बिल्कुल अलग किरदार में तब्दील होने के कारण वह पहचान में नहीं आ रही है। संगीता, मुझे ऐसा लग रहा है कि तुमने इस अवतार का और भी अधिक आनंद लिया।”

‘झलक दिखला जा’ सोनी पर प्रसारित हो रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय