Thursday, May 2, 2024

मुज़फ्फरनगर में जमीन पर कब्जे का विरोध करने पर भाई बहन से मारपीट, पुलिस कार्यवाही में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
मोरना। भोपा थाना क्षेत्र के गांव जौली निवासी एक युवक ने जमीन पर कब्जे का विरोध करने पर तीन आरोपियों द्वारा उसके व उसकी बहन के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने जान का खतरा बताते हुए आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।
भोपा थाना क्षेत्र के गांव जौली निवासी मारूफ अली ने थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि गांव जौली में उनकी पूर्वजो द्वारा दी गयी जमीन है। युवक ने आरोप लगाया कि गांव के ही आधा दर्जन से अधिक दबंगों ने उनकी जमीन पर अवैध कब्जा कर रखा है। जिस के संबंध में उन्होंने तहसील स्तर पर कई बार शिकायत की थी।
पीड़ित ने बताया कि हल्का लेखपाल की जांच के दौरान आरोपियों ने उनकी जमीन से कब्जा हटाने के लिए लगभग एक सप्ताह का समय मांगा था। पीड़ित ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने कब्जा हटाने की बजाय उनके खेत में दीवार कर उनके खेत में जाने का रास्ता बंद कर दिया।
पीड़ित ने बताया कि बुधवार की शाम वह अपनी बहन रूफी को लेकर खेत पर गया और दीवार करने का विरोध करने लगा जिस पर तीन आरोपियों ने भाई बहन पर हमला बोल दिया और उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। उन्होंने  जान माल का खतरा बताते हुए पुलिस से कार्यवाही की गुहार लगाई है। पुलिस मामले में कार्यवाही में जुटी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय