सैमसंग गैलेक्सी ने एस21 अल्ट्रा टेलीफोटो कैमरा के लिए प्रो मोड सपोर्ट जोड़ा

 
ु
सियोल। दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग ने गैलेक्सी एस 21 अल्ट्रा हैंडसेट पर टेलीफोटो जूम लेंस के लिए प्रो मोड सपोर्ट को सक्षम करने के लिए एक स्टैंडअलोन 'एक्सपर्ट रॉ' ऐप जारी किया है। यह नया ऐप गैलेक्सी एस21 अल्ट्रा के प्राइमरी, अल्ट्रावाइड, 3 एक्स टेलीफोटो और 10 एक्स टेलीफोटो कैमरों को प्रो मोड में इस्तेमाल करने की अनुमति देता है।

9टू5गूगल के अनुसार, वर्तमान में, एक्सपर्ट रॉ ऐप केवल दक्षिण कोरिया में गैलेक्सी स्टोर पर उपलब्ध है।

इमेज और वीडियो शूट करते समय एक्सपोजर वैल्यू (ईवी), फोकस, आईएसओ, शटर स्पीड और व्हाइट बैलेंस को एडजस्ट किया जा सकता है।

इमेजिस को उनके दोषरहित जेपीईजी संस्करणों या 16-बिट लाइनियर डीएनडी रॉ स्वरूपों में भी सहेजा जा सकता है। एक्सपर्ट रॉ एचडीआर को भी सपोर्ट करता है। कोई भी इमेज दर्शक स्क्रीन पर एक समर्पित बटन के माध्यम से सीधे एडोब लाइटरूम में डीएनजी रॉ फाइलें खोल सकता है।

विशेषज्ञ रॉ ऐप बीटा में है और वर्तमान में केवल गैलेक्सी एस21 अल्ट्रा डिवाइसों के साथ संगत है जो वन यूआई 4.0 के साथ एंड्रॉइड 12 चला रहे हैं।

सैमसंग ने हाल ही में वन यूआई 4 के आधिकारिक लॉन्च की घोषणा की थी, जो गैलेक्सी एस21, गैलेक्सी एस21 प्लस और गैलेक्सी एस21 अल्ट्रा सहित गैलेक्सी एस21 सीरीज पर सबसे पहले रोल आउट होगा।

अपडेट एंड्रॉइड 12 पर आधारित है और नए थीम विकल्प, कीबोर्ड ट्वीक और गोपनीयता सेटिंग्स जोड़ता है।

वन यूआई4 गैलेक्सी एस21 सीरीज पर उपलब्ध है और जल्द ही पिछली गैलेक्सी एस और नोट सीरीज के साथ-साथ गैलेक्सी जेड सीरीज, ए सीरीज और टैबलेट पर भी उपलब्ध होगा।

 

From around the web