Friday, September 20, 2024

नोएडा में सड़क पर शव रखकर जाम लगाने वाले 150 लोगों के खिलाफ मुकदमा

नोएडा। बलात्कार के मामले में लुक्सर जेल में बंद एक कैदी की मौत के बाद उसके शव को सड़क पर रखकर मार्ग अवरुद्ध करने तथा सरकारी कार्य में बाधा डालने सहित विभिन्न धाराओं में 37  नामजद सहित करीब 150 महिला-पुरुषों के खिलाफ थाना जेवर में मुकदमा दर्ज हुआ है।

थाना जेवर के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि थाने में तैनात उप निरीक्षक संसार सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि किशोरी को अगवा कर बलात्कार के मामले में गिरफ्तार बंदी राहुल की गत दिनों लुक्सर जेल में तबीयत खराब हुई। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर उसकी मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों ने उसके शव को 25 दिसंबर की शाम को सड़क पर रख कर जाम लगा दिया। जिसके चलते आम जनता को काफी परेशानी हुई। उन्होंने बताया कि प्रदर्शन के दौरान सरकारी कार्य में बाधा डाल गया, तथा गाली-गलौज भी की गई।

उन्होंने बताया कि इस मामले में राजपाल, गुलाब, यशवीर, देवेंद्र, राजेश, राजकुमार, सत्येंद्र, गौरव, अजय, राहुल, कुलदीप उर्फ चंदा, सूरज, धर्मवीर, राजकुमार, रामवीर, बच्चू, सर्वजीत, नानक उर्फ करण, गौरव, योगेश, श्याम पाल, अनिकेत, राजेश, शीशपाल, चरण, जयप्रकाश, आजाद, सुमित, सौरभ ,सोनू, अमित, हरिओम, आकाश, राजकुमारी, सत्यवती, मंगली व 100 से ज्यादा अन्य अज्ञात महिला-पुरुषों के खिलाफ धारा 147, 149, 341 ,353, 504 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय