Wednesday, April 10, 2024

ईआरसीपी आभार सभाओं में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का कांग्रेस पर कड़ा प्रहार

बाड़ी/करौली/गंगापुर सिटी,सवाईमाधोपुर। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने ईआरसीपी आभार यात्रा के दूसरे दिन पिछली कांग्रेस सरकार, कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी को जमकर घेरा। उन्होंने बाड़ी (धौलपुर), करौली, गंगापुर सिटी सहित अलग-अलग जगह आभार सभाओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को तो देश और प्रदेश में बस बेटों की चिन्ता सता रही है। सोनिया गांधी एक तरफ राहुल गांधी की और अशोक गहलोत वैभव गहलोत की चिन्ता में डूबे हैं, इन्हें देश और प्रदेश की जनता की फिक्र नहीं है।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने राहुल गांधी को झूठ का सौदागर बताते हुए कहा कि प्रदेश की जनता युवराज को कभी नहीं भूलेगी। कांग्रेस के युवराज के झांसों में अब प्रदेश की जनता नहीं आने वाली है। जनता जानती है कि ये वही नेता हैं, जिन्होंने दस तक गिनती गिनकर संपूर्ण कर्जमाफी का झूठा वादा किया था। सरकार बनने के बाद ये गायब हो गए और जब विधानसभा चुनाव आए तो बहन प्रियंका को राजस्थान भेजा। पिछले पांच सालों में संपूर्ण कर्जमाफी होना तो दूर 20 हजार से ज्यादा किसानों की जमीनें नीलाम हो गई और कर्ज से तंग आकर प्रदेश में सैंकड़ों किसानों को आत्महत्या करनी पड़ी थी। राहुल बाबा धौलपुर में केवल डेढ़ मिनट बोले लेकिन जो अन्याय पिछली कांग्रेस सरकार में हुआ उसका तो हिसाब बता जाते।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने देश को बीते 70 सालों में भ्रष्टाचार के सिवाय कुछ नहीं दिया। गरीबी हटाने का नारा देने वाली कांग्रेस ने लूट और झूठ के बल पर देश की जनता को गुमराह करने का काम किया। दूसरी ओर महज दस सालों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश के किसानों को पीएम किसान सम्मान निधि, हर घर नल से जल, शौचालय, पीएम आवास योजना के तहत पक्की छत, करोड़ों हिंदुओं की आस्था स्थल प्रभु श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा, करोड़ों बहनों को उज्जवला योजना के तहत एलपीजी गैस सिलेंडर, दीनदयाल विद्युतीकरण किसान फसल बीमा योजना सहित ऐसे उपहार दिये हैं, जो कि कांग्रेस 70 सालों में नहीं दे पाई। गांव गरीब और किसान की सुनने वाला इस देश में कोई दल है तो वह भाजपा है। आम आदमी की रोजमर्रा से जुड़ी छोटी-छोटी चीजों पर पहली बार किसी ने ध्यान दिया तो वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं। आम आदमी का जीवन कैसे सरल हो सके, उसे आवश्यकता की चीजें मुहैया कराना और आत्मनिर्भर बनाना पीएम मोदी ने इस दिशा में ऐतिहासिक कार्य किये हैं।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सभा को संबोधित करते हुए अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि गहलोत जी ने एक बार अध्यापकों के ट्रांसफर मामले में उनसे पूछा तो उनके सामने ही अध्यापकों ने कह दिया कि हां बिना पैसे लिए ट्रांसफर नहीं होते। मुझे हैरानी है कि एक मुख्यमंत्री के सामने सार्वजनिक रूप से अध्यापकों ने अपना दर्द बयान किया लेकिन मैं पूछना चाहता हूं कि प्रदेश का मुखिया होने के नाते इस मामले में गहलोत जी ने क्या कार्रवाई की?

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय