Saturday, May 18, 2024

ग्रेटर नोएडा के छोलस में दो पक्षों में मारपीट, कई की हालत गंभीर, 16 गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। थाना जारचा क्षेत्र के छोलस गांव में रहने वाले 2 पक्षों में मस्जिद में नमाज पढ़ते समय कहासुनी हो गई। इस बात को लेकर देर रात को दोनों पक्षों के लोगों में जमकर मारपीट, बलवा और पथराव हुआ। इस घटना में दोनों तरफ से हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में थाना जारचा में मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस ने 16 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
थाना जारचा के प्रभारी निरीक्षक ज्ञान सिंह ने बताया कि छोलस गांव में रहने वाले हाकमिन ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बीती रात को उनके बेटे फिरोज, अनस मोबीन की दुकान पर अंडा लेने गया था। वहां पर पहले से मौजूद सरफराज, शाहनवाज से उनकी कहासुनी हो गई। उन्होंने बताया कि इन लोगों ने फोन करके मुजफ्फर, अहमद सहीद, रमजानी, शाहरुख, चांद, शाहरुख, बब्बू, शरीफ, बल्लू ,बाबू ,राशिद जिसान, कल्लू ,बिलाल, सल्लू व 10-12 अन्य लोगो को बुला लिया। उन्होंने बताया कि पीड़ित का आरोप है कि इन लोगों ने उनके दोनों बेटों के ऊपर जान से मारने की नियत से लाठी-डंडे और पत्थर से हमला किया। जिसमें फिरोज के सिर में  गंभीर चोट आई। उसे अत्यंत गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में ही शहनवाज ने भी थाने में फिरोज, अनस, चाहत, आस मोहम्मद, वसीम, गुलफाम, इमरान, संजय, राजू, फिरोज, फरमान, सलमान, सलमान तथा 10-12 अज्ञात व्यक्तियों को नामित करते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। पीड़ित का आरोप है कि वे लोग एक दुकान पर खड़े थे तभी आरोपी वहां पर आए तथा उन्होंने जान से मारने की नियत से पथराव शुरू कर दिया। इस घटना में सरफराज पुत्र मुजफ्फर के सिर में चोट आई है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों पक्षों की शिकायत के आधार पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दोनों पक्षों के कुल 16 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय