Saturday, May 18, 2024

बुलंदशहर में बुधवार को सीएम योगी-डिप्टी सीएम लेंगे पीएम के कार्यक्रम स्थल का जायजा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
बुलंदशहर। 25 जनवरी को चांदमारी की जमीन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा प्रस्तावित है। जनसभा के साथ प्रधानमंत्री मोदी मेरठ मंडल के विभिन्न जिलों के लिए अरबों रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे।
जनसभा में पश्चिम उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों के करीब पांच लाख लोगों के आने का दावा किया जा रहा है। इसके लिए कार्यक्रम स्थल पर तैयारियां अंतिम चरण में चल रहीं हैं। मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हैलीकॉप्टर के उतरने के लिए बनाए गए हैलीपैड पर सुरक्षाकर्मियों का हैलीकॉप्टर उतारकर ट्रायल भी किया गया। ट्रायल सफल होने पर अधिकारी अब आगे की तैयारी करने में लगे हुए हैं।
वहीं बुधवार को सुबह करीब 11 बजे उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक कार्यक्रम स्थल पहुंचकर तैयारियों का जायजा लेंगे और पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक निर्देश देंगे। इसके अलावा दोपहर तीन बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगे और व्यवस्थाओं की जानकारी लेने के साथ ही कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करेंगे।
मंगलवार को दिन भर हैलीपैड के आसपास के क्षेत्र में पानी का छिड़काव होता रहा, ताकि हैलीकॉप्टर लैंडिंग और टेक ऑफ के दौरान धूल न उड़े।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय