Friday, September 20, 2024

नगर निकाय चुनाव को लेकर शामली में मतगणना जारी

शामली। जनपद में निकाय चुनावों के अंतर्गत अपने निर्धारित समय से मतगणना शुरू हो चुकी है। जहा मतगणना केंद्रों पर पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इतंजाम किए गए है। जहा शाम तक सभी प्रत्याशियों का रिजल्ट आ जाएगा। वही किसी भी तरह के विजय जुलूस पर पूर्ण तरह प्रतिबंध लगाया गया है।

आपको बता दें कि शामली जनपद में तीन नगर पालिकाओं और सात नगर पंचायतों के लिए शामली, कैराना और झिंझाना में मतगणना अपने निर्धारित समय शुरू हो चुकी है।जहा जिले के डीएम एसपी सुबह से ही सभी मतगणना स्थलों पर लगातार नजर बनाए हुए है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिसके चलते मतगणना केंद्रों पर भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया है।डीएम ने बताया की शामली में तीनों तहसील मुख्यालयों पर निकाय चुनाव हेतु मतगणना शुरू हो गई है।जहा सभी प्रत्याशियों के सामने स्ट्रॉग रूम खोले गए जिसके बाद मतगणना शुरू कराई गई।

जहा सभी टेबल पर शांतिपूर्ण तरीके से मतगणना जारी है। जहा अध्यक्ष और सदस्य पदों की मतगणना एक साथ कराई जा रही है। शाम तक सभी के नतीजे सामने आ जायेंगे। वही पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया की पुलिस द्वारा सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए सभी मतदान केंद्रों पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। इसके अलावा किसी भी तरह के विजय जुलूस को निकाले जाने की कोई अनुमति नहीं है। अगर किसी ने भी विजय जुलूस निकाला तो नियमनुसार कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय