Saturday, April 20, 2024

मुज़फ्फरनगर के प्रमुख डॉक्टर के परिवार में विवाद, बहु ने लगाया 2 करोड़ के दहेज़ का आरोप, सास बोली-बहु ही हमें पीटती है !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जिले के प्रतिष्ठित परिवारों में शुमार डॉक्टर अय्यूब हसन मार्शल का परिवार इन दिनों चर्चाओं में बना हुआ है। वजह है पुत्रवधू के द्वारा लगाए गए दहेज उत्पीड़न,मारपीट और तलाक देने के आरोप। दो करोड़ रूपए दहेज में देने और शादी के जेवरात ससुरालजनों के कब्जे में होने की बात कही। हालांकि डॉ अय्यूब हसन मार्शल की पत्नी पुत्रवधू के आरोपों को नकारती है। उनका कहना है कि मेरा बच्चा अल्तमस तलाक के नाम से भी डरता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुजफ्फरनगर के थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के मुस्तफा कॉलोनी निवासी डॉ अयूब हसन मार्शल की पुत्रवधू शबनम अली ने ससुर डॉ अय्यूब हसन मार्शल, पति डॉ अल्तमस अय्यूब और देवर अर्सलान अयूब सहित सास आयशा बेगम पर गंभीर आरोप लगाते हुए सभी पर कार्यवाही की मांग की है। तो वहीं पीड़िता शबनम अली की सास आयशा बेगम ने पुत्रवधू के आरोपों को नकारा।

पीड़िता शबनम अली ने अवगत कराया कि उनकी शादी को 4 साल का समय हो चुका है और वह साउथ अफ्रीका की रहने वाली है। उन्होंने कहा कि मेरे माता-पिता सभी साउथ अफ्रीका में ही रहते हैं। उन्होंने ससुराल जनों पर आरोप लगाया कि दहेज की मांग की थी तो मेरे माता पिता ने दो करोड़ रुपए डॉ अयूब हसन मार्शल के परिवार को दिए। आरोप लगाया कि उस दिन से अभी तक लगातार पैसों के लिए परेशान कर रहे हैं। कहते हैं कि बेटे के लिए दुकान लेनी है, अपने घर से पैसे मंगाओ।

पीड़िता शबनम अली ने अपने ससुराल जनों पर गत गुरुवार को मारपीट करने और तलाक देकर फरार हो जाने का आरोप लगाया। बताया कि यह लोग आज सुबह वापस आए तो अपना हक मांगने के लिए ऊपर आई हूं। तो सास आयशा बेगम मेरे साथ बदतमीजी कर रही है।

पीड़ित पुत्रवधू ने कहा कि शादी के दौरान मुझे दिए  गए जेवरात भी ससुराल जनों के पास ही है और 81 लाख रुपए नगद जो मेरे पिता ने इन लोगों को दिए हैं। वह भी इन्हीं के पास है और अब यह लोग नकार रहे हैं।

शबनम अली की सास आयशा बेगम ने पुत्रवधू के द्वारा लगाए गए आरोपों को नकारते हुए कहा कि हमें हमेशा दबाती है और हमारे साथ लड़ती रहती है। सास आयशा बेगम ने आरोप लगाते हुए कहा कि हमें मारती पीटती भी है। पुत्रवधू द्वारा लगाए गए तीन तलाक के आरोप को सास आयशा बेगम ने नकारा और कहा कि मेरा बच्चा डॉ अल्तमस तलाक के नाम से भी डरता है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय