Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर में गंदे नाले से बरामद हुआ युवक का शव,मछली पकड़ने के दौरान पैर फिसलने से डूबा था

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर- एक दिन पहले मछली पकड़ने गए युवक का शव  गंदे नाले से बरामद हो गया है। मछली पकड़ने के दौरान युवक गंदे नाले में समा गया था। जिसके बाद से गांव वाले और एनडीआरएफ की टीम लगातार उसकी तलाश कर रही थी । शुक्रवार को डूबे हुए स्थान से कुछ दूरी पर युवक का शव बरामद हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

मुजफ्फरनगर के शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम रसूलपुर निवासी उमेश पुत्र सूरजमल सहित 4 लोग गुरुवार को गांव कलरपुर गंदे नाले से मछली पकड़ने गये थे। एक युवक पैर फिसलने से नाले में ही समा गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने नाले में डूबे युवक की तलाश शुरू की। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची लापता युवक की तलाश में जुटी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने बताया कि उमेश पुत्र सूरजमल अपने 3 साथियों के साथ पास के गांव कलरपुर में गए नाले से मछली पकड़ने गये थे। मछली पकड़ते युवक का पैर फिसल गया था जिससे वह नाले में समा गया था। नाले में डूबे उमेश की गांव वालों ने तलाश शुरू की थी। जिला प्रशासन ने एनडीआरएफ की टीम भी रेस्क्यू के लिए बुलाई थी। जिसके बाद से ग्रामीण और एनडीआरएफ लगातार नाले में डूबे उमेश की तलाश कर रही थी। शुक्रवार देर शाम काफी प्रयास के बाद क्षेत्र के ग्रामीणों ने स्थानीय गोताखोर की मदद से उमेश का शव गंदे नाले से बरामद कर लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय