सेवा, सुशासन, गरीब कल्याण मोदी सरकार की आत्माः नड्डा

 
हह

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा ने केंद्र सरकार के आठ वर्ष पूरे होने के अवसर पर सोमवार को कहा कि सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण मोदी सरकार की आत्मा है।

भाजपा मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि देश आज आजादी का अमृत महोत्सव भी मना रहा है और आज देश मोदी सरकार के 8 साल- सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण को भी मना रहा है। सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण, ये मोदी सरकार के काम करने का तरीका है, ये मोदी सरकार की आत्मा है।

उन्होंने केंद्र सरकार के आठ साल के कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कार्यों में हमेशा इनोवेशन दिखाई देता है। इसी इनोवेशन के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ‘नमो ऐप’ के तहत माइक्रोसाइट पर एक मॉड्यूल खड़ा किया है। टूथ इंडिया को इस माइक्रोसाइट के माध्यम से कौन से काम सरकार ने 8 साल की अवधि में किये हैं और उसकी सही जानकारी एवं उसको जानने के साथ साथ एक गेम की तरह खेलने का प्रयोजन इस वेबसाइट में किया गया है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारतीय राजनीति की संस्कृति बदली है। सरकार के काम करने की शैली भी आज बदल गई है। वर्ष 2014 से अब तक हमने एक लंबी यात्रा तक की है। आज हम देश में एक जिम्मेदार सरकार देखते हैं, आज हम प्रो-एक्टिव, प्रो-रिस्पोंसिव सरकार देखते हैं। आज जनता यह समझ गई है कि मोदी है तो मुमकिन है।

नड्डा के साथ केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान, महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी, केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर समेत कई वरिष्ठ मंत्री उपस्थित रहे।

From around the web