सिसोदिया ने एमसीडी चुनाव के लिए प्रचार अभियान किया शुरू

 
्
नई दिल्ली। एमसीडी चुनाव से पहले आप और भाजपा के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। इस बीच आप नेता मनीष सिसोदिया ने सोमवार को कहा कि इन चुनावों में भगवा पार्टी का कोई एजेंडा नहीं है। वह दिन-रात अरविंद केजरीवाल को गाली देना चाहते हैं। सिसोदिया ने 4 दिसंबर के निकाय चुनावों के लिए एक नए अभियान 'केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल का पार्षद' की भी घोषणा की।

एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, सिसोदिया ने कहा कि एमसीडी में अपने 15 वर्षों में भाजपा ने कुछ भी नहीं किया है और अगले पांच वर्षों के लिए भी इसका कोई विजन नहीं है।

सिसोदिया ने कहा, पिछली बार, भाजपा के कुछ सदस्य एमसीडी चुनावों में निर्वाचित हुए थे, लेकिन इस बार सुनिश्चित करें कि उन्हें वाडरें में वोट न मिले, क्योंकि जब एमसीडी में आप की सत्ता होगी, तो वे काम में बाधा डालने की कोशिश करेंगे।

सिसोदिया ने कहा, शहर भर में सभी नागरिक समस्याओं को ठीक करने के लिए हमारे पास एक ²ष्टिकोण है और आप एमसीडी चुनाव जीतने जा रही है।

सिसोदिया ने कहा, एक नया अभियान, 'केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल का पार्षद' शुरू किया गया है ताकि लोगों से निकाय चुनावों में आप को चुनने के लिए अपील की जा सके।

रविवार को, राज्य चुनाव आयोग (एसईसी) ने कहा कि उन्होंने विभिन्न राजनीतिक दलों के लगभग 4,500 आवेदनों पर कार्रवाई की है, जो निकाय चुनावों के लिए रोड शो और रैलियां आयोजित करने की अनुमति मांग रहे हैं।

एसईसी ने कहा था, 'एमसीडी के 250 वाडरें के लिए कुल 1,349 उम्मीदवार मैदान में हैं।'

From around the web