आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लोगों के लिए आप सांसद संजय सिंह ने शुरू की ऑटो एम्बुलेंस की सुविधा

 
1
नई दिल्ली। दिल्ली में आंशिक लक्षण वाले कोरोना मरीजों को अस्पताल ले जाने के लिए आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह की संस्था की तरफ़ से मुफ़्त ऑटो सेवा शुरू की गई है। इस मौके पर सांसद संजय सिंह के साथ उनकी पत्नी अनिता सिंह भी मौजूद थीं। 

 सेवा की शुरुआत करते हुए संजय सिंह ने कहा कि ' हम इस पहल के जरिये आर्थिक रूप से कमजोर कोरोना से संक्रमित लोगों को उनके घर से अस्पताल और अस्पताल से घर ले जाने के लिए एक प्राथमिक सुविधा देना चाहते हैं। जिसके लिए ये ऑटो एम्बुलेंस की शुरुआत हुई है।' 

 संजय सिंह और उनकी पत्नी ने ट्विटर पर एक पहल की है जिसका नाम 'इंडिया अग्नेस्ट कोरोना' है। इसके तहत जरूरतमंद लोग के लिए नंबर भी उपलब्ध कराए गए हैं । जिस पर वो (9818430043 या 011-41236614 पर संपर्क करके सेवा का लाभ ले सकते हैं। 

 फिलहाल दिल्ली में कोरोना मामलों में उतार चढ़ाव बना हुआ है। दिल्ली सरकार के द्वारा बुधवार को जारी किये गये आंकड़ों के अनुसार राष्ट्रीय राजधानी में बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण से 338 लोगों को अपनी जान गवानी पड़ी है ।जबकि मंगलवार को 448 लोगों की मृत्यु कोरोना संक्रमण के कारण हुई थी। हालांकि कोरोना संक्रमण के नए मामलों में कुछ बढ़ोतरी हुई है, 19,953 है। वहीं पाजिटिविटी दर 26.73 रही जबकि बीते दिन ये दर 29.56 की थी । वहीं कोरोना से ठीक होकर बीते 24 घंटे में 18788 लोग वापस अपने घर जा चुके हैं।

From around the web