दिल्ली में हाउस टैक्स कर दिया गया दोगुना,आप ने भाजपा कार्यालय के समक्ष बारिश में भी किया प्रदर्शन

 
न

नई दिल्ली । दिल्ली में हाउस टैक्स दोगुना होने के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने तेज बारिश के बीच बीजेपी मुख्यालय के समक्ष अपना विरोध दर्ज कराया। इस दौरान आम आदमी पार्टी के तीनों एलओपी, विधायकों और कार्यकर्ताओं ने भाजपा शासित एमसीडी के फैसले के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। 

यह प्रदर्शन एमसीडी प्रभारी एवं विधायक दुर्गेश पाठक के नेतृत्व में किया गया। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हाउस टैक्स बढ़ाने के फैसले को वापस लेने की मांग की है। इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बताया कि, 'यह प्रदर्शन इसलिए है क्योंकि कोरोना काल में लोग महंगाई और बेरोजगारी से परेशान है।'

उन्होंने कहा, "15 से साल से बीजेपी शाषित नगर निगम ने पूरी दिल्ली को कूड़ा-कूड़ा कर दिया और अब हाउस टैक्स बढ़ाकर जनता के साथ अन्याय हुआ है। पार्टी के कार्यकर्ता सड़क पर उतर चुके हैं, हम हाउस टैक्स दोगुना नहीं करने देंगे और हमें इस टैक्स को वापस लेने पर मजबूर कर देंगे।"

एमसीडी प्रभारी विधायक दुर्गेश पाठक ने अपने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए भाजपा पर हमला बोला और कहा, "तेज बारिश के बीच पार्टी के कार्यकर्ता बीजेपी शाषित निगम का विरोध दर्ज करा रहे हैं। दिल्ली की जनता भाजपा शासित एमसीडी के भ्रष्टाचार से त्रस्त हो चुकी है। यह मुद्दा बहुत गंभीर है, नगर निगम जब से प्रधानमंत्री के अंतर्गत हुआ है, ऐसा लग रहा है वह दिल्ली वालों के साथ कोई दुश्मनी निकाल रहे हैं।"

From around the web