कूड़ा डालने पर हुआ विवाद, लाठी डंडों से बाप बेटे समेत तीन को किया घायल

 
1

नई दिल्ली। यहां छोटी- छोटी बातों पर चल जाते हैं लाठी डंडे। ताजा मामला बाहरी उत्तरी जिले के शाहबाद डेयरी इलाके का है। यहां घर के बाहर कूड़ा फैंकने को लेकर हुए विवाद में गाली गलौज भी हुई और बहसबाजी में लाठी डंडों से भी परिवार पर जानलेवा हमला किया गया। आरोपितों ने फरार होने से पहले परिवार को जान से मारने की धमकी भी दे डाली। पुलिस ने फरार आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, घायलों की पहचान धर्मेन्द्र,सुरेन्द्र और उसके बेटे हेमंत के रूप में हुई है। तीनों परिवार के साथ सेक्टर-25 जे जे कॉलोनी शाहबाद डेयरी इलाके में रहते हैं। सुरेन्द्र चौधरी ने पुलिस को बताया कि इलाके में ही उसकी परचून की दुकान है। सुबह साढ़े 11 बजे बेटी घर के आंगन में सफाई कर रही थी। पड़ोस में रहने वाली एक लड़की ने वहीं पर कूड़ा फैंक दिया। जिसको उसकी बेटी ने ऐसा करने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

लड़की के भाई नरेश, हरकेश और रिंकू घर के बाहर आ गए। बेटी से गाली गलौज करने लगे। शोर सुनकर जब वह बाहर आया। उनको काफी समझाने की कोशिश की। अचानक नरेश ने उसको पकड़ लिया और हरकेश ने उसको लात घूंसों से बुरी तरह से पीटा,चिल्लाने की आवाज सुनकर भतीजा धर्मेन्द्र आया,जिसने उसे बचाने की कोशिश की।

इस बीच रिंकू घर से डंडा निकालकर लाया और बुरी तरह से पीटा। झगड़े की बात सुनकर बेटा हेमंत भी दुकान से मौके पर पहुंचा। जब उसने भी बचाने की कोशिश की तो उसको भी बुरी तरह से पीटा। चिल्लाने की आवाज सुनकर जब पड़ोसी मौके पर पहुंचे। पकड़े जाने के डर से तीनों आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस को वारदात की जानकारी दी। पुलिस ने तीनों को बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया।

From around the web