Saturday, May 4, 2024

आबकारी अधिकारियों के साथ देसी ठेके के सेल्समैन ने की मारपीट, जीप से कूदकर भागा, दो गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के सेक्टर-22 स्थित देसी शराब के ठेके पर कार्यरत सेल्समैन प्रिंट रेट से ज्यादा पैसे लेकर शराब की बोतल बेच रहा था। आबकारी विभाग ने जब वहां पर छापा मारकर टेस्ट परचेंज किया तो सेल्समैन ने अपने कुछ साथियों को बुला लिया तथा आबकारी विभाग के लोगों के साथ गाली-गलौज कर मारपीट की, और सरकारी कार्य में बाधा डाला। उसे पकड़कर आबकारी विभाग के लोग थाने ले जा रहे थे, इसी बीच सेल्समैन आबकारी विभाग के प्रधान सिपाही के साथ मारपीट कर जीप से कूद गया। उसके दो साथियों को थाना सेक्टर-24 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि आबकारी निरीक्षक गौरव चंद ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उन्हें सूचना मिली कि चैड़ा रघुनाथपुर गांव स्थित देसी मदिरा की दुकान पर प्रिंट रेट से ज्यादा पैसे लेकर शराब की बोतल बेची जा रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि आबकारी निरीक्षक ने अपनी टीम के साथ वहां पर छापा मारा। टेस्ट परचेंज के दौरान पाया गया कि सेल्समैन राजेश सक्सेना प्रिंट रेट से ज्यादा पैसे लेकर शराब की बोतल बेच रहा है। उन्होंने बताया कि आबकारी विभाग ने राजेश सक्सेना को पकड़ लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी बीच राजेश सक्सेना ने अपने दो अन्य साथी करण सिंह तथा अनिल सक्सेना को मौके पर बुला लिया।  उन्होंने बताया कि आबकारी निरीक्षक का आरोप है कि इन लोगों ने आबकारी विभाग के लोगों के साथ गाली-गलौज और दुर्व्यवहार किया। जब इन्हें पकड़ कर थाने लाया जा रहा था तो इसी बीज राजेश सक्सेना ने प्रधान आबकारी सिपाही राकेश शर्मा के साथ मारपीट की तथा चलती गाड़ी से कूद कर भाग गया।

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने आबकारी विभाग की शिकायत पर करण सिंह तथा अनिल सक्सेना को गिरफ्तार कर लिया है। सेल्समैन राजेश सक्सेना की गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय