Saturday, May 4, 2024

हार के डर से इंडिया गठबंधन के लोग लौटा रहे टिकट : जेपीएस राठौर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार में सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर ने मध्य प्रदेश के खजुराहो से सपा उम्मीदवार का नामांकन खारिज होने पर अखिलेश यादव पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन के नेताओं को हार का डर इतना ज़्यादा है कि वे अपना टिकट लौटा रहे हैं।

सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर ने शुक्रवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय में प्रेस वार्ता में कहा कि इंडी गठबंधन को लड़ाने के लिए उम्मीदवार ढूंढे नहीं मिल रहे हैं। हाल ये है कि सपा मुखिया जबरन घर में घुसकर टिकट पकड़ा रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने खजुराहो से सपा प्रत्याशी का नामांकन खारिज होने और सपा मुखिया अखिलेश यादव के बयान पर कहा कि इंडी गठबंधन के नेताओं को हार का डर इतना ज़्यादा है कि वे अपना टिकट लौटा रहे हैं। खजुराहो में भी सपा ने दो बार प्रत्याशी बदला है, जिसे टिकट दिया, उसने पर्चा भी हार के डर से ढंग से नहीं भरा।

राठौर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा और कांग्रेस में घंटों के हिसाब से टिकट फाइनल हो रहे हैं। बिजनौर, रामपुर, मुरादाबाद, मेरठ, मिश्रिख और सीतापुर में इंडी गठबंधन ने कई बार टिकट बदले। मिश्रिख में तो पहले एक ही परिवार में तीन बार टिकट बदला गया। जब यूपी में यह हाल है तो बिना जनाधार के मध्य प्रदेश में वह क्या करेंगे।

उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग पर आरोप लगाने से पहले सपा मुखिया को अपने गिरेबान में झांककर देखना चाहिए। यूपी में मोदी जी के काम और नाम पर चुनाव में भाजपा को जनता का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। प्रदेश में भाजपा 80 की 80 सीटें जीतने जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय