Tuesday, October 22, 2024

शामली में ट्रैफिक पुलिस की लापरवाही से शहर में लगा रहा भीषण जाम

शामली। ट्रैफिक पुलिस की लापरवाही से शहर में भीषण जाम लगा रहा। जाम लगने से वाहन चालकों को परेशानियां हुई। लंबी लंबी लाईनों में लगकर जाम में फंसे वाहन चालकों ने ट्रैफिक पुलिसकर्मियों पर जाम को खुलवाने के कोई प्रयास न किए जाने का आरोप लगाया।

इन दिनों त्यौहारी सीजन चल रहा है। त्यौहारों के मददेनजर डीएम ने शहर में आये दिन लगने वाले जाम की समस्या को लेकर यातायात प्रभारी को कडे निर्देश दिये थे, लेकिन जिलाधिकारी के आदेशों के बावजूद ट्रेफिक पुलिसकर्मी शहर में आये दिन लगने वाले जाम की समस्या से निजात दिलाने में नाकाम है। शहर के शिव चौक, विजय चौक, बुढ़ाना रोड, फव्वारा चौक, भिक्की मोड, धीमानपुरा, गुरूद्वारा तिराहा आदि स्थानों पर जाम लगा रहा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जाम का मुख्य कारण ट्रैफिक पुलिसकर्मियों की लापरवाही सामने आ रही है। उक्त चौराहों पर वैसे तो पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिसकर्मियों व होमगार्डो की डयूटी लगाई गई है, लेकिन ट्रैफिक पुलिसकर्मी अधिकारियों के आने जाने के समय तो डयूटी पर दिखाई देते है, उसके बाद वह चौराहों से गायब हो जाते है। शामली शहर में दिनभर जाम लगा रहा। जिससे वाहन चालकों को परेशानियां हुई। जाम में फंसे वाहन चालकों को मिनटों का सफर घंटों में तय करना पडा।

 

वाहन चालकों का कहना था कि शहर के धीमानपुरा फाटक पर तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मियों पेड के नीचे बैठे रहते है और जाम खुलवाने में कोई प्रयास नही करते है। उन्होने त्यौहारी सीजन में जाम की समस्या से निजात दिलाने की मांग की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय