Sunday, May 19, 2024

गाजियाबाद में इलेक्ट्रॉनिक बम बनाने का भंडाफोड़, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। नंदग्राम से चोरी छुपे इलेक्ट्रॉनिक बम बनाने का मामला सामने आया है। गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस ने नंगला गांव में अवैध रूप से इलेक्ट्रॉनिक बम बनाने का भंडाफोड़ किया और करते दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मौके से 473 इलेक्ट्रॉनिक बम बरामद किए हैं। घर मालिक सहित तीन लोगों के खिलाफ विस्फोटक अधिनियम के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह ने बताया कि नंदग्राम थाने में तैनात एसआई वीरेंद्र सिंह मोरटा चौकी क्षेत्र में तैनात टीम के साथ गश्त पर थे। अटौर गांव में पहुंचने पर मुखबिर ने सूचना दी कि नगला गांव में राहुल उर्फ कालू के घर में अवैध रूप से पटाखे बनाए जा रहे हैं। सूचना के आधार पर टीम ने घेराबंदी की। पुलिस की घेराबंदी को देखकर एक आरोपी जंगल की तरफ भाग गया। घर में प्रवेश करने पर वहां दो व्यक्तियों को इलेक्ट्रॉनिक आतिशबाजी बम बनाते हुए मौके पर ही दबोच लिया।

 

एसीपी का कहना है कि पकड़े गया आरोपियों की पहचान टीला मोड़ थाना क्षेत्र स्थित फरुखनगर निवासी निजामुद्दीन और मोदीनगर स्थित किदवई नगर निवासी अरबाज के रूप में हुई है। मौके से 442 इलेक्ट्रॉनिक साद बम तथा 31 इलेक्ट्रॉनिक रंगीन बम बरामद हुए हैं। दोनों आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वे पुलिस को देखकर भाग रहे थे। घर का मालिक राहुल उर्फ कालू है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ विस्फोटक अधिनियम के तहत केस दर्ज किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय