Tuesday, May 7, 2024

गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश गिरफ्तार,दूसरा फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस और बदमाशों के बीच बीती देर रात मुठभेड़ हुई। इसमें एक बदमाश को घायल होने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है और दूसरे को पकड़ने के लिए कांबिंग की जा रही है।

आपको बता दें कि 15/16 मार्च की रात्रि को थाना लोनी बॉर्डर पुलिस द्वारा मूवी मैजिक सिनेमा के सामने चेकिंग की जा रही थी, तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति लालबाग की तरफ से आते दिखाई दिये। पुलिस ने उन्हें चेकिंग के लिए रोका तो मोटरसाइकिल सवार पुलिस पार्टी पर फायर करते हुये मोटरसाइकिल को तेज गति से पीछे मोड़कर भागने लगे। इस पर थाना लोनी बॉर्डर पुलिस टीम ने पीछा करते हुये बदमाशों की घेराबंदी की गयी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बदमाशों ने फिर पुलिस पर फायरिंग की पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। पूछताछ में पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम सलमान उर्फ टीपू पुत्र इस्लामुद्दीन निवासी राजीव नगर, थाना हर्ष विहार दिल्ली बताया। दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।

पकडे गये बदमाश ने पूछताछ में अपने भागे साथी बदमाश का नाम हरि उर्फ छोटू बताया। सलमान से पुलिस को चोरी की एक मोटरसाइकिल, 1 तमंचा 315 बोर, 2 कारतूस बरामद हुआ है। उस पर लगभग दो दर्जन मुकदमें दर्ज हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय