आयुष्मान खुराना और रकुलप्रीत की 'डॉक्टर जी' का शानदार ट्रेलर रिलीज

 
न

अभिनेता आयुष्मान खुराना और अभिनेत्री रकुलप्रीत की आगामी फिल्म 'डॉक्टर जी' का ट्रेलर मेकर्स ने मंगलवार को जारी कर दिया है । फिल्म में इन दोनों के अलावा फिल्म में अभिनेत्री शेफाली शाह भी अहम भूमिका में हैं। ट्रेलर को आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा करते हुए लिखा-'गायनाइकोलोजी डिपार्टमेंट की हर एक नारी पड़ेगी #डॉक्टरजी पे भारी !'

फिल्म के ट्रेलर में आयुष्मान खुराना स्त्री रोग विशेषज्ञ के किरदार की परेशानियों से दो-चार होते नजर आ रहे हैं।फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि आयुष्मान हड्डियों के डॉक्टर बनना चाहते हैं, लेकिन उन्हें गायनोकोलॉजी की फील्ड मिल जाती है। मन मारकर किसी तरह वे अपना काम करने की पूरी कोशिश करते हैं, लेकिन कभी मरीज से तो कभी अपनी मां से उन्हें खरी-खोटी सुननी पड़ जाती है। डॉक्टर जी में शीबा चड्ढा, आयुष्मान की मां का किरदार निभा रही हैं और अपने बेटे के गायनेकोलॉजिस्ट बनने से वह बेहद नाराज हैੰ।

फिल्म के ट्रेलर में रकुलप्रीत और शेफाली शाह की भी झलक है। जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप कर रही हैं। बतौर निर्देशक ये उनकी पहली फिल्म होगी। डॉक्टर जी इसी साल 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

From around the web