'बिग बॉस 16': पूर्व कप्तानों को अगली कप्तानी कमाने का मिला मौका

 
ि

मुंबई। 'बिग बॉस 16' के आगामी एपिसोड में, पूर्व-कप्तान शिव ठाकरे, निमृत कौर अहलूवालिया और अब्दु रोजि़क को एक कार्य के साथ कप्तानी अर्जित करने का अवसर दिया गया है जिसमें अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित गुप्ता, टीनादत्ता, शालीन भनोट और सौंदर्या शर्मा भी शामिल हैं। गैर-पसंदीदा एक-एक करके गतिविधि क्षेत्र में एक विशाल अस्थायी कंकाल पर कब्जा कर लेंगे और कप्तानी के दावेदारों में से एक को एक चुनौतीपूर्ण कार्य बताएंगे। इन चुनौतियों में 100 पुश-अप्स करना, एक कटोरी नमक खाना, तीन बोतल पानी पीना और दो चम्मच मिर्च पाउडर या कच्चे अंडे खाना शामिल है।

इस खेल के संचालक साजिद खान पूरी कवायद की निगरानी करेंगे।

कप्तानी के तनाव के बीच, टीना दत्ता और शालिन भनोट का प्यार कितना असली है, इसकी चर्चा जोरों पर है। शिव ठाकरे और निमृत अहलूवालिया टीना और शालीन के बीच संबंधों की गतिशीलता के बारे में बात करते हैं।

शिव को लगता है कि टीना शालिन के लिए अपनी भावनाओं के बारे में बहुत बार अपना स्टैंड बदल रही है और निमृत देखती है कि लड़ाई की स्थिति में दोनों एक दूसरे के बारे में बहुत कुछ कहते हैं।

अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा ने एक ही विषय पर अलग-अलग बातचीत की।

अर्चना का मानना है कि टीना शालिन के साथ रिश्ते में आने के लिए बहुत चालाक है और टीना और शालिन दोनों खेल में आगे बढ़ने के लिए अपने नकली प्यार से लोगों को बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रहे हैं। हमें यह जानने के लिए इंतजार करना होगा और देखना होगा कि उनकी बहुचर्चित प्रेम कहानी समय की कसौटी पर खरी उतरती है या नहीं।

From around the web