बिग बॉस 16 : गौतम बोले- टीना, शालीन के पास श्रेष्ठता की भावना, शिव को कहा 'बुली'

 
ि
नई दिल्ली। विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' से बाहर हो चुके गौतम विग कुदाल को कुदाल कहने से नहीं कतराते। बिग बॉस 16 के घर में हुई घटनाओं को याद करते हुए उन्होंने शिव ठाकरे को 'बुली' कहा, और कहा कि टीना दत्ता और शालीन भनोट में 'श्रेष्ठता की भावना' है। आईएएनएस से बात करते हुए, गौतम ने प्रतियोगियों के बारे में कैसा महसूस किया, इस बारे में खुलकर बात की।

घर के सबसे गंदे खिलाड़ी के बारे में गौतम ने कहा, यह शिव ठाकरे हो सकते हैं, क्योंकि वह खेल को अच्छी तरह से जानते हैं। जब वह किसी से बात करते हैं या अन्य प्रतियोगियों को उकसाते हैं, तो वह व्यक्तिगत हो जाते हैं, जो नैतिक नहीं है।

गौतम बहुत स्पष्ट हैं कि वह वास्तविक दुनिया में शालिन भनोट से नहीं मिलना चाहते हैं। गौतम ने कहा, मैं जिस प्रतियोगी के साथ बाहरी दुनिया में जुड़ना नहीं चाहता, वह शालिन भनोट है।

घर में शिव ठाकरे की हरकतों को देखते हुए क्या वह उन्हें दबंग कहेंगे?, उन्होंने कहा, "हां, निश्चित रूप से वह एक बुली है। उन्होंने ही अर्चना गौतम को उस मुकाम तक पहुंचने के लिए उकसाया था और उन्हें पता था कि यह एक बहुत ही संवेदनशील विषय है।"

गौतम, शालीन और टीना ने दोस्तों के रूप में शुरूआत की थी। हालांकि, बाद में उन्हें आपस में कहासुनी करते देखा गया। जब गौतम से पूछा गया- 'औकात' और 'आई एम ए ब्रांड' जैसे शब्दों के इस्तेमाल से क्या उन्हें लगता है कि उनमें श्रेष्ठता की भावना है?, उन्होंने कहा, हां, शालिन और टीना में सुपीरियरिटी कॉम्प्लेक्स है। शालिन हमेशा मेरे साथ प्रतिस्पर्धा करती है और इसीलिए उसने टीना के साथ शुरूआत की क्योंकि सौंदर्या और मुझे अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही थीं। इसलिए, शालिन और टीना प्रतिस्पर्धी हैं और उनमें सुपीरियरिटी कॉम्प्लेक्स है।

भले ही घर में सौंदर्या शर्मा के साथ गौतम के संबंधों पर हफ्तों तक सवाल उठा हो, लेकिन उन्होंने कभी भी अपने को अलग नहीं महसूस किया। उन्होंने कहा, "मैंने महसूस नहीं किया। हालांकि, बहुत सारे सवाल और राय थे। मुझे नहीं पता था कि सौंदर्या के साथ मेरा जीवन इतना महत्वपूर्ण हो जाएगा, क्योंकि घर में कोई और 'मुद्दा' नहीं था।"

उन्होंने कहा, घर में मुझे कभी भी घेरा नहीं गया, लेकिन मुझे झुंझलाहट महसूस हुई, क्योंकि इसे दो से तीन सप्ताह तक दोहराया गया था।

अब जब वह बिग बॉस के घर से बाहर हो गए हैं, तो गौतम ने टीना और शालीन के रिश्ते के बारे में भी बात की, जो उन्हें लगता है कि शो में बने रहने के लिए एक पीआर रणनीति है। उन्होंने कहा- यह कैमरों के लिए 100 प्रतिशत एक पीआर रणनीति है। उन्हें लगता है कि वह शीर्ष तीन में होंगे, लेकिन वह वहां पहुंचने वाले नहीं हैं।

From around the web