सोशल मीडिया पर उठी 'लाल सिंह चड्ढा' के बायकॉट की मांग

 
न

आमिर खान और करीना कपूर खान की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर बीते दिन आईपीएल के फिनाले में रिलीज किया है । लेकिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही यह फिल्म ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है और सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

लोगों का आरोप है कि आमिर खान ने पहले कई ऐसे बयान दिए हैं, जो भारतीय सभ्यता और संस्कृति के खिलाफ है। आमिर खान की फिल्म का विरोध करते हुए ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, 'आमिर खान कहते हैं- देश असहिष्णु हो गया है और वह भारत को छोड़ना चाहते हैं।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'दोस्तों करीना कपूर खुद कहती हैं कि मैं अपनी फिल्म नहीं देखती हूं, तो मत जाओ उनकी फिल्में देखने।'

ट्विटर पर सुबह से ही बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा ट्रेंड हो रहा है। आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स ने मुख्य भूमिका निभाई थी। ओरिजिनल फिल्म ओटीटी पर मौजूद है। ऐसे में लोग फिल्म को कॉपी करने से नाराज हैं।

गौरतलब है कि फिल्म की कहानी फॉरेस्ट गम्प नामक किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दिमागी तौर पर भले ही पूरी तरह विकसित नहीं है, लेकिन उसके जीवन में कई ऐसे मोड़ आते हैं, जहां वह खुद को सर्वश्रेष्ठ साबित कर आगे बढ़ता चला जाता है। फिल्म का निर्माण आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने किया है, जबकि निर्देशक अद्वैत चंदन हैं। दर्शकों को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इन्तजार है और यह फिल्म 11 अगस्त , 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

From around the web