जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक : पार्ट-1' 27 मई को रिलीज के लिए तैयार

 
बप
मुंबईअभिनेता जॉन अब्राहम की साइंस-फिक्शन एक्शन फिल्म 'अटैक: पार्ट 1' ओटीटी प्रीमियर 27 मई से शुरु होगा। 'अटैक' पहली भारतीय सुपर सैनिक फिल्म है, जिसमें हाई-ऑक्टेन एक्शन, रोमांस और ड्रामा है। लक्ष्य राज आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत भी नजर आएंगी।

लक्ष्य ने सुमित बथेजा और विशाल कपूर के साथ फिल्म का सह-लेखन भी किया है। इस मौके पर जॉन ने कहा, अटैक' मेरे लिए हमेशा खास है और हमेशा रहेगा क्योंकि यह भारत के पहले सुपर सैनिक को पेश करने वाली अपनी तरह की अनूठी फिल्म है। यह हमारी मातृभूमि की एक प्रामाणिक कहानी है। मुझे खुशी है कि इस फिल्म को दुनिया भर के एक्शन प्रेमियों तक पहुंचाने में हमें जी5 का समर्थन प्राप्त है।

फिल्म जॉन अब्राहम द्वारा निभाई गई अर्जुन शेरगिल की कहानी बताती है, जो एक भारतीय सेना अधिकारी है, जो एक आतंकवादी हमले के बाद स्थायी पक्षाघात के साथ समाप्त हो जाता है और जैकलीन फर्नांडीस द्वारा निभाई गई अपनी प्रेम रुचि, आयशा सहित अपना सब कुछ खो देता है।

भारतीय सेना में रकुल प्रीत द्वारा निबंधित सबा द्वारा डिजाइन और प्रत्यारोपित किया गया, अर्जुन अपने मिशन के साथ फिर से अपने पैरों पर खड़े होने में सक्षम है।

निर्देशक लक्ष्य राज आनंद ने कहा, "भारत के घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर हमारी फिल्म अटैक की दूसरी पारी देखें। भारत का पहला सुपर सैनिक बहुत लोगों के दिल, खून, पसीने और आंसुओं से बनी फिल्म है और हमें उम्मीद है कि हमारे प्रयास अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचेंगे।"

जयंतीलाल गड्डा के पेन स्टूडियोज, जॉन अब्राहम के जेए एंटरटेनमेंट और अजय कपूर प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित यह फिल्म 27 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी।

From around the web