काजोल ने खास अंदाज में दी माँ तनुजा को जन्मदिन की बधाई

 
ववव

बीते जमाने की मशहूर अभिनेत्री तनुजा के जन्मदिन के मौके पर उनकी अभिनेत्री बेटी काजोल ने उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। काजोल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें तनुजा की फिल्मों की झलक है। इस वीडियो को शेयर करते हुए काजोल ने लिखा-'उन्होंने फिल्मों में अपने 70 साल पूरे कर लिए और मेरी माँ के रूप में 48 साल ...इस पूरे समय में मैंने हमेशा उनके साथ सुरक्षित महसूस किया।

काजोल के इस पोस्ट के जरिये फैंस तनुजा को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। तनुजा का जन्म 23 सितंबर 1943 को हुआ। तनुजा अपने जमाने की फायरब्रांड एक्ट्रेस शोभना समर्थ की बेटी हैं। तनुजा चार भाई-बहनों में दूसरे नंबर की हैं। तनुजा ने फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में एंट्री ली थी। वह अपनी बहन नूतन की फिल्म 'हमारी बेटी' (1950) में नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंनेे आज और कल, चाँद और सूरज, भूत बांग्ला, हमराही, प्रेम रोग,साथिया, खाकी आदि फिल्मों में अहम किरदार निभाए ।

तनुजा बीते ज़माने की उन टॉप और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक रहीं हैं, जिन्होंने अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीतने के साथ-साथ सफलता की ऊंचाइयों को भी छुआ।

From around the web