कंगना रनौत ने फिर साधा करण जौहर पर निशाना

 
रकि

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत बीते कुछ दिनों से लगातार हालिया रिलीज फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर कुछ न कुछ प्रतिक्रिया दे रही हैं। मंगलवार को एक बार फिर से कंगना ने इस फिल्म को लेकर फिल्ममेकर करण जौहर पर निशाना साधा है। कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- रेस 3 को 180 करोड़ के बजट में बनाया गया और इसने दुनिया भर में 300 करोड़ कमाए। जैसा कि ब्रह्मास्त्र ने पूरे दक्षिण और उत्तर के सितारों को लेकर 12 वर्षों में 600 करोड़ के बजट के साथ किया है। लेकिन करण जौहर जी को विशेषाधिकार की आदत लग गई है, इसलिए उन्होंने अपने लिए एक विशेष मॉडल का आविष्कार किया।

वहीं कंगना ने एक अन्य पोस्ट में एक रिपोर्ट को साझा करते हुए लिखा-रिपोर्ट साझा की, जिसमें ब्रह्मास्त्र के आंकड़े कम बताए जा रहे हैं। इसके स्क्रीनशॉर्ट को शेयर करते हुए कंगना लिखा, करण जौहर जी ब्रह्मास्त्र की सक्सेस पार्टी की योजना बनाने और ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 की शूटिंग में इतने व्यस्त हैं कि इसे पैसे भेजना भूल गए और इसने सारी पोल खोल दी है। इसी को कहते हैं कॉमेडी ऑफ एरर। कंगना ने आगे लिखा कि कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म कश्मीर फाइल्स 10 करोड़ के बजट से बनी थी और करण जौहर जी अपनी फिल्म की इससे तुलना करते हुए इसे पीछे छोड़ने की बात कर रहे हैं। करण जौहर जी आप क्या ही चीज हो यार।

सोशल मीडिया पर कंगना का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब कंगना करण जौहर पर निशाना साध रही हैं। इससे पहले भी वह करण जौहर पर कई बार जुबानी हमले बोल चुकी हैं।

From around the web