महाराष्ट्र में सियासी उथल-पुथल के बीच वायरल हुआ कंगना रनौत का पुराना बयान

 
व

महाराष्ट्र में इन दिनों सियासी उथल-पुथल चल रही है , क्योंकि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के करीबी विश्वासपात्र एकनाथ शिंदे ने बगावत कर दी है, ऐसे में खबरें आ रही हैं कि उद्धव ठाकरे इस्तीफा दे सकते हैं। एक तरफ जहां उद्धव जहां सियासी उथल-पुथल की वजह से परेशान हैं तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत का एक पुराना बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कंगना ने उद्धव ठाकरे को चुनौती देते हुए कहा था कि आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा।

कंगना ने यह बयान साल सितंबर, 2020 में दिया था, जब उनकी गैरमौजूदगी में उनके मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएमसी ने उनके मुंबई स्थित कार्यालय को अवैध निर्माण बताते हुए तोड़ दिया था। वहीं जब कंगना मुंबई पहुंची तो अपने ध्वस्त कार्यालय को देखने के बाद उन्होंने उद्धव सरकार पर जमकर हमला बोला था और एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कहा था कि -'उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है कि तूने मूवी माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बदला ले लिया है? आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है याद रखना!'

महाराष्ट्र में अब हो रही सियासी उठापटक को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स को कंगना का यह बयान याद आ रहा है और अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर उनका बयान वायरल हो रहा है।

From around the web