कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने विक्की कौशल की फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' के ट्रेलर की तारीफ की

 
ि
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने विक्की कौशल की आने वाली फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' के ट्रेलर की तारीफ की है।

'गोविंदा नाम मेरा' में विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी की मुख्य भूमिका है।'गोविंदा नाम मेरा' का ट्रेलर हाल ही रिलीज हुआ है।

विक्की कौशल की पत्नी कैटरीना कैफ और कियारा आडवाणी के रुमर्ड ब्वायफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फिल्म की तारीफ की है।कैटरीना कैफ ने फिल्म गोविंदा नाम मेरा का ट्रेलर देखने के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, “यह काफी मजेदार लग रहा है।” विक्की ने भी पोस्ट को री-शेयर करते हुए अंग्रेजी में लिखा,माय। विक्की ने इस कंमेट के साथ दिल वाली इमोजी भी लगाई।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “बहुत ही मजेदार कास्ट है और बहुत ही दिलचस्प कहानी है। यह एक मजेदार राइड लग रही है और मैं इस फिल्म को देखने का इंतजार कर रहा हूं।”

'गोविंदा नाम मेरा' को 16 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। 'गोविंदा नाम मेरा' को शशांक खेतान ने लिखा और निर्देशित किया है। यह एक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जिसमें एक परिवार के मजाकिया अंदाज में बेवकूफी भरी हरकतों को दिखाया गया है।

From around the web