नेशनल सिनेमा डे के मौके पर फिल्म सन्नी देओल की चुप को सिर्फ 75 रुपये में देखने का मौका

 
िीू

सनी देओल, दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धन्वन्तरी की अपकमिंग फिल्म 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' आने वाले शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है। इसी बीच फिल्म को लेकर मेकर्स ने एक अहम जानकारी शेयर की है, जिसके मुताबिक, दर्शक 300-400 रुपये तक मिलने वाली फिल्म की टिकट मात्र 75 रुपये में बुक कर सकते हैं।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने इसे लेकर ट्वीट कर जानकारी शेयर की है। ट्वीट में उन्होंने लिखा, चुप पहली ऐसी फिल्म है जिसे क्रिटिक्स से पहले दर्शकों को फ्री में दिखाया जाएगा। फिल्म 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रिलीज से एक दिन पहले इस फिल्म को अलग-अलग शहरों में फ्री में दिखाया जा रहा है। यही नहीं इस फिल्म की टिकट थिएटर में भी 75 रुपये में बुक कर सकते हैं, जबकि आमतौर पर मल्टीप्लेक्स में फिल्मों की टिकट 300 से 400 रुपये होती हैं।

फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। दरअसल 23 सितंबर को नेशनल सिनेमा डे मनाया जा रहा है जिसकी वजह से आप इस फिल्म को मात्र 75 रुपये में देख सकते हैं।

फिल्म 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है। हाल ही रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर में एक ऐसे आर्टिस्ट की कहानी दिखाई गई है जो खतरनाक सीरियल किलर बन जाता है। यह सीरियल किलर सिर्फ फिल्म क्रिटिक्स को टारगेट करता है। इसके मारने का स्टाइल भी एकदम हटकर है। यह सीरियल किलर पुरानी फिल्मों के जरिए अपने टारगेट को ढूंढता है और फिर उसी स्टाइल से उसे मारता है। मारने के बाद यह सीरियल किलर बॉडी पर अपना हुक मार्क 'स्टार' छोड़ देता है। यानी यह सीरियल किलर फिल्मों को मिलने वाली रेटिंग के आधार पर अपना शिकार खोजता है और फिर उसे खत्म कर देता है।

उल्लेखनीय है कि इस फिल्म को गौरी शिंदे, होप फिल्ममेकर्स और पेन स्टूडियोज संयुक्त रूप से प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म की पटकथा निर्देशन आर बाल्की का है। यह फिल्म दिवंगत अभिनेता-निर्देशक गुरुदत्त को समर्पित है, जो आने वाली 23 सितंबर को रिलीज होन जा रही है।

From around the web