संजय दत्त को पसंद हैं खलनायक के किरदार, बतायी असली वजह

 
fdf
मुंबई। बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और संजय दत्त अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' को लेकर काफी चर्चाओं में है। इस फिल्म में संजय दुष्ट और खतरनाक विलेन का किरदार निभा रहे हैं। विलेन के किरदार को लेकर एक्टर का कहना है कि यह भूमिका रोमांचक होती है, क्योंकि आपको नियमों को मोड़ने, नियमों को तोड़ने का मौका मिलता है।

अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, संजय दत्त कहते हैं, किसी खलनायक की भूमिका निभाना एक नया रोमांच लेकर आता है, क्योंकि इस किरदार के पास नियमों को तोड़ने मरोड़ने का मौका होता है। फिल्म की कहानी में खतरनाक मोड़ लाना ही इन किरदारों का अहम मकसद होता है।

संजय दत्त ने कहा, कागज पर लिखे गए एक किरदार को अपने हिसाब से निभाने का अलग ही मजा है। मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि दर्शकों ने मेरे खलनायकी वाले किरदारों को काफी पसंद किया है।'

फिल्म 'शमशेरा' में वह अंग्रेज जनरल शुद्ध सिंह का किरदार निभा रहे है, जो बेहद क्रूर है।

अपने किरदार के बारे में बताते हुए एक्टर कहते है, शुद्ध सिंह बुराई का दूसरा नाम है। वह खतरनाक है, वह विश्वास के लायक नहीं है और वह अपना खौफ पैदा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। मुझे खुशी है कि करण मल्होत्रा ने ऐसा किरदार को निभाने के लिए मुझे चुना है।

रणबीर कपूर ने पहले संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में उनकी भूमिका निभाई थी।

रणबीर कपूर के साथ काम करने को लेकर एक्टर का कहना है, यह काफी दिलचस्प है कि मुझे रणबीर कपूर के साथ काम करने का मौका मिला है, जिन्होंने मेरी बायोपिक 'संजू' में शानदार काम किया था। फिल्म में मेरे और रणबीर के किरदार के बीच दुश्मनी देखने को मिलेगी। रणबीर बेहतरीन कलाकार हैं ये फिल्म उनका एक नया नजरिया पेश करेगी।

करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म 'शमशेरा' का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने किया है। यह फिल्म 22 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।

From around the web