'उदरियां' की कास्ट में शामिल हुए टीवी अभिनेता हितेश भारद्वाज

 
पबज़ड
मुंबई | 'छोटी सरदारनी' के टीवी अभिनेता हितेश भारद्वाज शो के 15 साल का लीप लेने के बाद टीवी धारावाहिक 'उदारियां' का हिस्सा बन गए हैं और मुख्य कलाकार प्रियंका चौधरी, ईशा मालवीय और अंकित गुप्ता ने इसे छोड़ दिया। शो में शामिल होने का मौका मिलने पर, अभिनेता ने कहा, "मुझे एक महीने पहले 'उदारियां' टीम का फोन आया और उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं किसी अन्य प्रोजेक्ट में व्यस्त हूं या नहीं। इसके बाद मेरा ऑडिशन हुआ, कुछ मीटिंग हुई, कुछ चर्चाएं हुई, फिर मुझे इस शो का हिस्सा बनने का मौका मिला और मैं इसका हिस्सा बनकर खुश हूं।"

हितेश अकमप्रीत सिंह रंधावा का किरदार निभा रहे हैं जो एक ईमानदार व्यक्ति है।

उन्होंने आगे कहा, "शुरू में मैंने शो का अनुसरण किया और वास्तव में स्क्रिप्ट को पसंद किया। लेकिन बाद में समय की कमी के कारण मैं एपिसोड नहीं देख सका। मैंने हमेशा शो को पसंद किया है और दर्शकों द्वारा अच्छी प्रतिक्रिया मिलने पर मुझे बहुत खुशी हुई है।"

टीवी उद्योग में बदलते परि²श्य के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि कुछ भी ज्यादा नहीं बदला है और केवल कड़ी मेहनत ही मायने रखती है।

उन्होंने आगे कहा, "अक्सर हमसे उद्योग में पिछले कुछ वर्षों में हुए बदलावों के बारे में पूछा जाता है। मुझे लगता है कि इसमें कोई बदलाव नहीं आया है। हम अभी भी उसी तरह काम करते हैं, बस पैटर्न बदलते हैं। कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं है।"

30 वर्षीय अभिनेता, जिन्हें 'अगर तुम साथ हो', 'इस मोड़ से जाते हैं' जैसे दैनिक धारावाहिकों में देखा गया था और अन्य ने विशेष रूप से 'छोटी सरदारनी' के बाद दर्शकों से मिल रही प्रतिक्रिया के बारे में बात की।

उन्होंने कहा, "'छोटी सरदारनी' के बाद, पंजाब में एक अलग एहसास है और यह अभी भी उसी तरह बना हुआ है। एक अभिनेता के लिए यह एक अलग ऊंचाई होती है जब आपको लगता है कि आपके काम को दर्शकों द्वारा सराहा और पसंद किया जा रहा है।"
 

From around the web