'मैं हूं अपराजिता' के लिए तैयार हैं टीवी अभिनेत्री श्वेता गुलाटी

 
्ं ुसपररस
मुंबई | 'दिल मिल गए' की एक्ट्रेस श्वेता गुलाटी, मानव गोहली और श्वेता तिवारी स्टारर 'मैं हूं अपराजिता' में नजर आने वाली हैं। अभिनेत्री मानव केकैरेक्टर की दूसरी पत्नी की भूमिका निभाएंगी, जो बहुत ही चतुर, प्रतिस्पर्धी है और अपनी हर चीज को नियंत्रित करने में विश्वास रखती है। अभिनेत्री ने साझा किया है कि, "मैं शो का हिस्सा बनकर खुश हूं। इस तरह की भूमिकाएं निभाने में बहुत खुशी है। मैंने अपने करियर में अब तक इस तरह की भूमिका नहीं निभाई है।"

अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें अपने किरदार की तैयारी के लिए काफी मेहनत करने की जरूरत है।

आग उन्होंने कहा, "इस किरदार को मानसिक और भावनात्मक रूप से बहुत तैयारी की आवश्यकता होगी क्योंकि यह मेरे लिए पहली बार है जब मैं ऐसा कुछ कर रही हूं हालांकि, मेरा किरदार शो में हाई-वोल्टेज ड्रामा जोड़ देगा क्योंकि मोहिनी अक्षय की दूसरी पत्नी है।"

यह शो अपराजिता (श्वेता तिवारी द्वारा अभिनीत) के जीवन पर केंद्रित है, जो तीन बेटियों की माँ है और मानव उसके पूर्व पति अक्षय हैं।

मानव के साथ सालो बाद काम करने पर अभिनेत्री ने कहा, "मैं भी लगभग 17 साल बाद मानव के साथ फिर से जुड़ूंगी और मुझे अभी भी याद है, जब हम दोनों ने टेलीविजन पर अपनी यात्रा शुरू की थी, तब हम बहुत छोटे थे। मुझे खुशी है कि मुझे इस बार कुछ अलग करने का मौका मिल रहा है।"

आखिर में श्वेता गुलाटी ने कहा, "उनके साथ मेरा अनुभव शानदार है और मुझे यकीन है कि हमें एक साथ शूटिंग करने में मजा आएगा। मुझे उम्मीद है कि मैं अपने किरदार के साथ न्याय करूंगी और हर कोई मेरे प्रदर्शन की सराहना करेगा।"

'मैं हूं अपराजिता' 27 सितंबर से जी टीवी पर शुरू होगी।
 

From around the web