लाल सिंह चड्ढा की कहानी ने देशभर में छुए सभी के दिल, इंटरनेट पर मिल रही शानदार प्रतिक्रिया पर डालें नजर

 
न

लाल सिंह चड्ढा के जिंदगी की तरफ मासूम अपरोच और बच्चों जैसे आशावाद ने देश के दिलों और आत्माओं को छू लिया है। ट्रेलर पर पूरे देश ने बेहद प्यार लुटाया है। लाल सिंह चड्ढा भारत के इतिहास में घटी हर बड़ी घटना को कवर करते हुए अपने दर्शकों को एक इमोशनल सफर पर ले जाता है।  

बता दें, बीती रात टी20 के फाइनल मैच में अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर पहली इनिंग, दूसरी स्ट्रैटेजिक टाइमआउट के दौरान रिलीज किया गया। ट्रेलर ने देश में हलचल पैदा कर दी और नेटिज़न्स खुद को इसकी तारीफ करने से नही रोक पा रहें है। आमिर ने लाल सिंह चड्ढा में खुद को जिस तरह से पेश किया है वो हर तरफ चर्चा का विषय बन गया है। चेहरे के हाव-भाव, डायलॉग डिलिवरी और पर्दे पर उन्होंने जो सादगी लाई है, वह दिल को छू लेने वाली है और जिसने सभी को भावुक कर दिया है।

लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर की सराहना करते हुए, नेटिज़न्स ने कहा, “ट्रेलर के रोमांच, उत्साह और भावनाओं का लेवल कमाल का है। आमिर निश्चित रूप से वह व्यक्ति हैं जो इस भूमिका को निभा सकते हैं और फिल्म को सही ठहरा सकते हैं। एक दूसरे ने लिखा, “वह एक वजह है कि बॉलीवुड अभी भी जिंदा है.. रेस्पेक्ट"... "कितनी मासूमियत से...उन्होंने इस किरदार को निभाया...उनके ब्यूटी ऑफ इनोसेंस से प्यार हो गया"

ट्रेलर की तारीफ करते हुए कई बॉलीवुड समीक्षकों ने फिल्म की सराहना की। इनमें से एक हैं तरण आदर्श जिन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, "सिंपल"  दिल को छू लेने वाला.... अद्भुत... ये रहा #LaalSinghChaddhaTrailer... #AamirKhan और #KareenaKapoorKhan #3Idiots और #Talaash के बाद फिर से मिले...

ये रहा लिंक- https://youtu.be/R6savS7m0Fg”

https://twitter.com/taran_adarsh/status/1530943877229596673?s=20
'लाल सिंह चड्ढा' दुनिया भर के दर्शकों के लिए आमिर खान की एक अनोखी प्रस्तुति है। फिल्म को फ्लोर पर लाने के लिए स्टार को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा। एक दशक की कड़ी मेहनत, लगन और धैर्य के बाद अब यह फिल्म सादगी और शांति के साथ अपने दर्शकों का एंटरटेनमेंट करने के लिए तैयार है।

आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं।

From around the web