शाहरुख खान की 'जवान' में हुई इस साउथ सुपरस्टार की एंट्री !

 
ीीीीीीीीीीीीीी

शाहरुख खान की आगामी फिल्म जवान काफी समय से चर्चा में है। इस फिल्म का निर्देशन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर एटली करेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख की इस फिल्म में उनके अपोजिट फीमेल लीड साउथ एक्ट्रेस नयनतारा होंगी। हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आ रही है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म साउथ सुपरस्टार थलापति विजय भी नजर आएंगे । हाल ही में जवान के निर्देशक एटली ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में एटली के एक तरफ शाहरुख़ खान हैं तो दूसरी तरफ थलापति विजय । इस तस्वीर के सामने आने के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि एटली की इस फिल्म में अब शाहरुख़ खान के साथ थलापति विजय भी नजर आ सकते हैं। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

गौरतलब है कि 'जवान' एक्शन से भरपूर एक मनोरंजक फिल्म होगी। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही यह फिल्म गौरी खान निर्मित है। फिल्म का निर्देशन एटली कर रहे हैं। फिल्म अगले साल 2 जून को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

From around the web