द ग्रेट वेडिंग ऑफ मन्स में नजर आएंगे अभिषेक बनर्जी, बरखा सिंह

 
ा
मुंबई अभिषेक बनर्जी और बरखा सिंह, राज शांडिल्य द्वारा निर्मित और जियो अंडर-प्रोडक्शन ओरिजिनल वेब सीरीज 'द ग्रेट वेडिंग ऑफ मन्स' में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। सुनील सुब्रमणि द्वारा निर्देशित, यह शो एक मध्यमवर्गीय व्यक्ति की कहानी का अनुसरण करता है, जो अपनी पसंद की लड़की से शादी करने के लिए हर हद से गुजर जाता है।
ओटीटी स्पेस के बारे में बात करते हुए, शांडिल्य ने कहा कि जियो स्टूडियो के साथ यह मेरा पहला सहयोग है और ओटीटी दुनिया में भी मेरी शुरूआत है। इतने सारे क्राइम और थ्रिलर शो के साथ, मुझे लगा कि एक कॉमेडी शो एक बॉलीवुड फिल्म जितना बड़ा होना चाहिए।
जब ओटीटी की बात आती है, तो अभिषेक बनर्जी ने अभिनेता और कास्टिंग डायरेक्टर दोनों के रूप में शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा ऐसी भूमिकाओं की तलाश में रहता हूं जो मुझे एक अभिनेता के रूप में चुनौती दें। मैं एक अच्छी कॉमेडी स्क्रिप्ट की तलाश में था और यह वास्तव में एक मजेदार कहानी है। जब निर्माताओं ने मन्स की भूमिका निभाने के लिए मुझसे संपर्क किया और मुझे इसे सुनाया, तो मैं पूरी तरह से इस पर फिदा हो गया। हमने रोहतक में शो की शूटिंग शुरू कर दी है और मैं वास्तव में इसके लिए उत्सुक हूं।
बरखा सिंह ने कहा कि मेरा किरदार बहुत दिलचस्प है। मैं पहली बार अभिषेक के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए भी उत्सुक हूं। यह बहुत मजेदार होने वाला है।
शो की मुख्य फोटोग्राफी शुरू हो गई है और इसे मथुरा, आगरा, हैदराबाद और जयपुर में बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा। शो का प्रीमियर विशेष रूप से 2022 में वूट सेलेक्ट पर होगा।

 

From around the web