अर्जुन कपूर : लंबी अवधि के लिए काम करें, जल्दी परिणाम के लिए नहीं

 
3
मुंबई । अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि वह अपने शारीरिक परिवर्तन के लिए मिल रही सराहना से उत्साहित महसूस करते हैं। उन्होंने कहा कि फिट रहने के लिए लंबी अवधि की योजना बनानी चाहिए और अल्पकालिक परिणामों को नहीं देखना चाहिए। सबसे लंबे समय से मोटापे से जूझ रहे अर्जुन अपने ट्रेनर और फूड क्यूरेटर से जो ज्ञान प्रदान करते हैं, उसे सोशल मीडिया के माध्यम से साझा करना चाहते हैं ताकि लोग इसका लाभ उठा सकें।
उन्होंने कहा कि लोगों को मेरे द्वारा की जा रही कड़ी मेहनत की सराहना करते हुए देखना वास्तव में उत्साहजनक है। बेहतर बनने के लिए लगातार प्रयास करना बहुत अच्छा लगता है। मैं इसके लिए अपने ट्रेनर ड्रू नील और अक्षत अरोड़ा को बहुत श्रेय देना चाहूंगा, जिसने मुझे ट्रैक पर रखने के लिए अपने पोषण युक्त व्यंजनों के साथ मेरी पोषण संबंधी जरूरतों का ख्याल रखा है।
"मैं वास्तव में भाग्यशाली हूं कि मेरे पास हर दिन अपने फिटनेस लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए है।"
अभिनेता ने कहा कि बहुत सारे लोग उनसे यह साझा करने के लिए कह रहे हैं कि उन्होंने खुद को कैसे बदला है और इसलिए वह सोशल मीडिया पर अपने ट्रेनर, फूड क्यूरेटर के साथ चैट सत्र शुरू करने के बारे में सोच रहे हैं।
उन्होंने आगे कहा कि ये हानिकारक तरीके से किए बिना, शरीर और स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव डाल सकता है। सभी को फिट और स्वस्थ रहने के लिए दीर्घकालिक योजना बनानी चाहिए और अल्पकालिक परिणामों को नहीं देखना चाहिए।
अर्जुन की नवीनतम रिलीज में 'भूत पुलिस' है। वह अगली बार 'एक विलेन : रिटर्न्‍स' में नजर आएंगे।

From around the web