बाहुबली कटप्पा सत्यराज को अस्पताल से मिली छुट्टी, बेटे ने बताया पिता का हाल

 
ं

ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली में कटप्पा का किरदार निभाने वाले दिग्गज अभिनेता सत्यराज का हाल ही कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था, जिसके बाद उन्हें चेन्नई अस्पताल में भर्ती कराया गया था,लेकिन अब उनकी सेहत में सुधार है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। इसकी जानकारी उनके अभिनेता बेटे सिबी ने सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दी है।

सिबी ने ट्वीट कर लिखा-'दोस्तों अप्पा को सोमवार रात को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वे घर वापस आ गए हैं। वह पूरी तरह से ठीक हैं और कुछ दिनों के आराम के बाद फिर से काम पर लौटे आएंगे। प्यार और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद।' इसके साथ ही सिबी ने हैशटैग सत्यराज लगाया है।

सत्यराज के कोरोना निगेटिव होने की खबर सामने आने के बाद से उनके तमाम चाहनेवालों के बीच हर्ष की लहर है। रिपोर्ट्स के अनुसार 67 वर्षीय अभिनेता सत्यराज हाल ही कोरोना संक्रमित पाए गए थे और होम आइसोलेशन में थे।लेकिन 7 जनवरी की रात उनकी तबीयत ज्यादा ख़राब हो गई, जिसके बाद उन्हें चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया । इसके बाद फैंस भी उनके जल्द से जल्द स्वस्थ्य होने की दुआ कर रहे थे जिसका असर भी हुआ और अब सत्यराज बिलकुल ठीक हैं।

उल्लेखनीय है इन दिनों एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कोरोना सकमितों के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। हाल ही में फिल्ममेकर प्रियदर्शन, महेश बाबू, सुजैन खान,जॉन अब्राहम समेत कई सितारे कोरोना की चपेट में आये हैं।

From around the web