'बेलबॉटम' भारत में प्राइम वीडियो पर बनी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म, अक्षय कुमार ने फैंस को कहा धन्यवाद

 
1

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' 19 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। वहीं बड़े पर्दे पर रिलीज होने के बाद यह फिल्म 16 सितंबर को प्राइम वीडियो पर भी स्ट्रीम हुई थी । इस फिल्म में अक्षय कुमार एक जासूस की भूमिका में है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी भी अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म को फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। अपने स्ट्रीमिंग प्रीमियर के दो सप्ताह के भीतर, फिल्म ने भारतीय और वैश्विक दर्शकों से दिलचस्प प्रतिक्रिया हासिल की है।फिल्म ने भारत समेत दुनियाभर के 199 देशों और क्षेत्रों में 98% पिन कोड स्ट्रीम किए हैं जिससे यह प्राइम वीडियो पर एक ब्लॉकबस्टर हिट बन गई है। फिल्म की इस सफलता से अक्षय कुमार काफी खुश है और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये फैंस के प्रति आभार व्यक्त किया है।

दरअसल, अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपने अधिकारी सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये फिल्म की सफलता का जश्न मानते हुए अपनी इस ख़ुशी को फैंस के साथ साझा करने के लिए एक वीडियो साझा किया है, जिसमें अक्षय कुमार फैंस को धन्यवाद कहते नजर आ रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि फिल्म 'बेल बॉटम' देश के एक ऐसे नायक की कहानी है, जिसे भुलाया जा चुका है। फिल्म में वाणी कपूर अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार में हैं। वहीं लारा दत्ता पूर्व दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार में नजर आ रही हैं। जबकि फिल्म में हुमा कुरैशी आदिल रहमान की भूमिका में हैं। फिल्म को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख ,मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी संयुक्त रूप से प्रोड्यूस किया है। फिल्म के निर्देशक रंजीत एम तिवारी हैं।

From around the web