बॉलीवुड सितारों ने खास अंदाज में मनाई मकर संक्रांति, सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दे रहे संदेश

 
5

पूरे देश में आज मकर -संक्रांति और पोंगल का त्योहार धूम -धाम से मनाया जा रहा है। इस खास मौके का जश्न एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सितारों के बीच भी देखा जा सकता है। मनोरंजन जगत के सितारों ने भी इस भारतीय त्योहार को खास तरह से सेलिब्रेट किया और साथ ही सोशल मीडिया के जरिये फैंस को बधाई भी दी।

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने इस खास त्योहार पर पतंगबाजी का लुत्फ़ उठाते हुए अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की है। इसके साथ ही उन्होंने अपने तमाम चाहनेवालों को मकर संक्रांति की बधाई देते हुए लिखा-'“मीठे गुड़ में मिल गए तिल… उड़ी पतंग और खिल गए दिल” आप सभी को मकर संक्रांति की ढेर सारी शुभकामनाएं!"

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा हेमा मालिनी ने भी आज अपने परिवार के साथ पोंगल का त्योहार सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर उन्होंने अपनी एक तस्वीर फैंस के साथ साझा की है, जिसमें इन किचन में खड़े हुए पोंगल बनाती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हेमा ने लिखा- आज परिवार के साथ पोंगल मनाया. यहां मैं घर पर पोंगल बना रही हूग्।' इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग हैप्पी पोंगल भी लगाया है।

फिल्म अभिनेत्री और हेमा मालिनी की बेटी एशा देओल ने भी इस खास मौके पर अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसमें वह पूरे ट्रेडिशन्स के साथ पीतल के बर्तन में पोंगल बनती नजर आ रही हैं। वीडियो को फैंस के साथ साझा करते हुए एशा ने लिखा- 'पूरा देश मकर संक्रांति, पोंगल. बिहू और उत्तरायण का उत्सव मना रहा है। मैं भी हमेशा अपने परिवार के साथ घर पर पोंगल बनाती हूँ, ये परंपरा जो मैंने अपनी नानी से सीखी थी। स्वीट पोंगल मेरे बच्चों का फेवरेट है और हम सभी इसे प्यार से चिल्लाकर 'पोंगलो पोंगल' बोलना पसंद करते हैं।आप सभी को मेरी तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएँ।

फिल्म अभिनेत्री जूही चावला ने भी इस खास मौके पर उगते सूरज की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है।इसके साथ ही उन्होंने लिखा-'हैप्पी मकर संक्रांति..!!! आज सूर्य की किरणें हमारे लिए विशेष रूप से फायदेमंद हैं। इसलिए हिंदुओं के इस त्योहार में पतंग उड़ाने का हमारे लिए एक खेल बनाया, ताकि हम अनजाने में बाहर समय बिता सकें, मस्ती कर सके।'

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने भी इस खास मौके पर फैंस को सोशल मीडिया के जरिये बधाई देते हुए लिखा-'"आप सभी को बिहू, पोंगल, उत्तरायण और मकर संक्रांति की बधाई"।

इन सब के अलावा शिल्पा शेट्टी, प्रिटी जिंटा, कंगना रनौत, भूमि पेडनेकर समेत मनोरंजन जगत की तमाम हस्तियों ने फैंस को इस खास त्योहार की बधाई दी है।

From around the web