फरहान अख्तर ने फिल्म तूफान की रिलीज डेट आगे बढ़ायी

 
1

मुबई।  बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर ने देशभर में कोविड-19 की वजह से बिगड़े हालातों की वजह से अपनी आने वाली फिल्म तूफान की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है।
फरहान अख्तर की फिल्म तूफान 21 मई के दिन अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली थी। फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए जानकारी दी है कि उन्होंने फिल्मकार राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ मिलकर फैसला किया है कि वह अपनी तूफान को कोविड-19 मामलों में गिरावट आने के बाद ही रिलीज करेंगे।
फरहान अख्तर ने इंस्टाग्राम पर एक आधिकारिक बयान जारी किया है, जिसमें तूफान की रिलीज डेट बदलने की घोषणा की है। फरहान अख्तर के ने लिखा, इस समय देश के हालात बहुत ही खराब हैं। एक्सेल एंटरटेनमेंट और राकेश ओम प्रकाश मेहरा पिक्चर्स की तरफ से हम उन सभी लोगों के लिए प्रार्थना करते हैं, जो इस महामारी की वजह से प्रभावित हुए हैं। देश में जिस तरह की गंभीर परिस्थिति है, उसमें हम अपने यहां काम करने वाले सभी लोगों के परिवारों के साथ खड़े हैं। इसी कारण हम तूफान की रिलीज को आगे बढ़ाने का फैसला कर रहे हैं। हमारी फिल्म तब तक रिलीज नहीं होगी, जब तक स्थिति सामान्य नहीं हो जाती है। सही समय आने पर हम तूफान की नई रिलीज डेट का ऐलान करेंगे। कृपया अपने अंदर कोविड के लक्षणों का ध्यान रखें और सही समय पर कोविड वैक्सीन जरूर लगवाएं। तूफान की पूरी टीम जनता से प्रार्थना करती है कि सभी घर पर रहें और सेफ रहें।”

From around the web