कपिल शो को लेकर कृष्णा अभिषेक ने दिया हिंट, बोले- हम जल्द ही आने वाले हैं
 

 
न
मुंबई। कपिल शर्मा का कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो दर्शकों का काफी मनोरंजन करता है। दुनियाभर के लोग इस कॉमेडी शो को काफी पसंद करते हैं और अपना बेशुमार प्यार देते हैं। फरवरी में इस शो को ऑफ एयर होना पड़ा था। कई पर्सनल समस्याओं और टीआरपी के चलते यह शो बंद हुआ था। टीवी पर वापसी कर रहा 'द कपिल शर्मा शो' दर्शकों को काफी खुशी देने वाला है। शो के दूसरे सीजन में शामिल हुए कृष्णा अभिषेक ने सोशल मीडिया पर अपने नए पोस्ट में इसका संकेत भी दिया है। 
 अभिनेता ने अपने पहले एपिसोड से एक क्लिप शेयर की है, जिसमें रोहित शेट्टी गेस्ट  के रूप में सारा अली खान और रणवीर सिंह के साथ नजर आ रहे हैं। कृष्णा वीडियो में कपिल से मजाक करते हुए कहते हैं कि अगर उन्हें मुंबई में रहना है तो उन्हें शेट्टी के साथ अच्छे संबंध बनाए रखने पड़ेंगे। उनकी इस बात को सुनते ही सब हंसने लग जाते हैं।  कृष्णा ने इस क्लिप को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि वे जल्द ही काम पर लौटने वाले हैं। उन्होंने लिखा, हमारा पहला एपिसोड... बहुत उत्साहित और नर्वस भी था...पहली बार 1 करोड़ दो ना... के लिए कहा था, हम जल्द ही आने वाले हैं। उनका ये पोस्ट देखते ही शो के सभी दर्शक काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। वीडियो पर उनके कमेंट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि  इस खबर को सुनने के बाद वे काफी खुश भी हैं। 
 इससे पहले कृष्णा अभिषेक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी थी, जिसमें उन्होंने लिखा कि वह शो के कमबैक करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जल्द सभी के स्वस्थ होने का वेट भी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, हम सभी पागल हो रहे हैं। सभी को मिस कर रहे हैं। शो में होने वाली मस्ती को मिस कर रहे हैं। इंतजार नहीं कर पा रहा हूं सभी के जल्द स्वस्थ होने का और शो की वापसी का भी। भगवान दुनिया को हील करें और हम सभी को एंटरटेन करने के लिए फिर से वापसी करें।" खबरों की मानें तो शो आने वाले समय में जल्द ही वापसी करेगा। हालांकि, टीम की ओर से किसी ने भी कन्फर्मेशन नहीं दी है। शो में कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और अर्चना पूरन सिंह नजर आते हैं। सभी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हैं। फिलहाल शो के दर्शकों के लिए कपिल शर्मा के पुराने एपिसोड्स टेलिकास्ट हो रहे हैं।

From around the web