प्रियंका ने पति निक जोनस के साथ पोस्ट की खूबसूरत तस्वीर

 
1
लॉस एंजिल्स। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपने पॉप स्टार पति निक जोनस के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की है, जिसे उन्होंने 'सब कुछ' के रूप में टैग किया है। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की। फोटो में, अभिनेत्री और निक हाथ पकड़े हुए हैं और एक दूसरे की आंखों में देख रहे हैं। प्रियंका की बड़ी चमचमाती हीरे की अंगूठी सबका ध्यान खींच रही है।

तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मेरा सब कुछ, आज 3 साल पूरे हुए। पलक झपकते ही एक ही समय में पूरी जिंदगी बदल जाती है। मैं तुमसे प्यार करती हूं।" इस तस्वीर पर मिलियन लाइक्स आ चुके है।

प्रियंका ने 18 जुलाई को अपने जन्मदिन समारोह की एक झलक भी साझा की, इसे 'फोटो डंप' के रूप में टैग किया। सभी की शुभकामनाओं के लिए एक्ट्रेस ने सभी का शुक्रिया भी अदा किया।

प्रियंका ने लिखा, फोटो डंप, इस जन्मदिन पर मुझे इतना प्यार और स्नेह भेजने वाले सभी लोगों को धन्यवाद। बहुत सारे अद्भुत टेक्स्ट स्टोरी ट्वीट्स किए गए है। यह एक शांत जन्मदिन था लेकिन अगले वर्ष में कदम रखते ही मैंने जो सबक सीखा है वह यह कि हर दिन एक खुशी का है और मैं हमेशा इसकी तलाश करूंगी। आपकी सभी शुभकामनाओं और निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद।

प्रियंका ने निक जोनस को उनके बर्थडे को खास बनाने के लिए धन्यवाद दिया।

उन्होंने कहा कि इस जन्मदिन को इतना खास बनाने के लिए धन्यवाद निक जोनस। भले ही आप यहां नहीं थे। तभी इसे आपने इतना खास बना दिया।

प्रियंका को आखिरी बार पर्दे पर ओटीटी फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में देखा गया था। रामिन बहारानी निर्देशित इस फिल्म में आदर्श गौरव हैं और इसमें राजकुमार राव भी अहम भूमिका में हैं।

वह इन दिनों 'सिटाडेल' में बिजी हैं। 'एवेंजर्स' के निमार्ता जो और एंथोनी रूसो द्वारा अभिनीत, 'सिटाडेल' एक जासूसी थ्रिलर श्रृंखला है।

From around the web