रोहित शेट्टी 'मिशन फ्रंटलाइन' से ओटीटी में डेब्यू करने को तैयार

 
म

मुंबई। अपनी हास्य फिल्मों और एक्शन थ्रिलर से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले फिल्मकार रोहित शेट्टी ने 'फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी' को भी होस्ट किया है। अपने ओटीटी डेब्यू के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है। शेट्टी शो 'मिशन फ्रंटलाइन' में नजर आएंगे, जो सीमाओं पर तैनात सशस्त्र बलों के जीवन को दर्शाता है। शो में इससे पहले राणा दग्गुबाती और सारा अली खान नजर आ चुके हैं।

वह एक स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप के सिपाही के रूप में कदम रखेंगे और अनुभव करेंगे कि यूनिट कैसे रहती है और उन कठिन स्थानों पर प्रशिक्षण लेती है, जहां वे तैनात हैं। शो को श्रीनगर और उसके आसपास के स्थानों पर शूट किया गया है।

शो के निर्देशक कुणाल कोचर ने कहा कि रोहित शेट्टी एक्शन का पर्याय हैं, इसलिए उनसे ज्यादा योग्य कोई और नहीं हो सकता। कोचर ने कहा, "रोहित शेट्टी की फिल्में देशभक्ति, साहस और जोश को दर्शाती हैं और 'मिशन फ्रंटलाइन' के लिए उनसे बेहतर फिट कोई नहीं हो सकता।"

अपने अनुभव को साझा करते हुए उन्होंने कहा, "श्रीनगर के सुरम्य इलाकों में विशेष यूनिट के साथ शूटिंग करना एक बिल्कुल असली अनुभव था और रोहित की उपस्थिति ने इसमें इतनी ऊर्जा जोड़ दी। रोहित के एक पूरी तरह से अलग पक्ष को देखने के लिए सुपर उत्साहित हैं और हमें यकीन है कि दर्शकों को शो देखने में आनंद आएगा।"

'मिशन फ्रंटलाइन' का प्रीमियर 20 जनवरी को डिस्कवरी प्लस पर होगा।

From around the web